मलाइका ने 48 की उम्र में दिखाया ऐसे बोल्ड फैशन का जलवा, आगे ना टिक सकीं जाह्नवी-सारा

Malaika Arora Jio World Plaza Opening Evnet: 48 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार मलाइका (Malaika Arora) अपने लुक्स की वजह से सिर्फ लाइमलाइट में नहीं आई हैं बल्कि उन्होंने यंग बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है. जी हां…बीती शाम मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos) जियो वर्ल्ड प्लाजा इवेंट में इतनी बेबाक ड्रेस पहन पहुंची थीं कि उनके आगे जाह्नवी कपूर-सारा अली खान भी पानी भरती नजर आईं. 

मलाइका अरोड़ा का लुक

जियो वर्ल्ड प्लाजा ओपनिंग इवेंट में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट आउटफिट पहन पहुंची थीं. लेयर्स वाली इस ट्रांसपेरेंट आउटफिट में मलाइका अरोड़ा ने जमकर अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया. मलाइका की 48 की उम्र में भी फिटनेस देख नेटीजन्स की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक बोल्ड आउटफिट के साथ ग्रीन स्टोन्स वाला नेकलेस कैरी किया था. मलाइका ने बालों का जूड़ा और हाथ में सिल्वर बैग कैरी करके अपना लुक पूरा किया था. 

जाह्नवी-सारा को मलाइका ने दी मात

48 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Age) की फिटनेस काबिल-ए-तारीफ है. मलाइका अरोड़ा के ब्लैक बोल्ड आउटफिट के आगे जियो वर्ल्ड प्लाजा ओपनिंग इवेंट में जाह्नवी-सारा का लुक फीका पड़ता नजर आया. जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने सिल्वर कलर के डीपनेक ब्लाउज और लॉन्ग फिशटेल स्कर्ट के साथ ग्लैमरस अंदाज दिखाया था. तो वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने गोल्डन शिमरी आउटफिट में स्टाइल दिखाया. लेकिन दोनों ही एक्ट्रेस का अंदाज मलाइका के आगे टिक नहीं पाया. 

जियो वर्ल्ड प्लाजा ओपनिंग इवेंट

जियो वर्ल्ड प्लाजा ओपनिंग इवेंट में मलाइका, जाह्नवी और सारा के अलावा कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, नोरा फतेही, जॉन अब्राहम, राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, सलमान खान समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें