‘बक रहा हूं जुनून में…खुदा करे न समझे कोई’, ओवैसी का चुनाव को लेकर राहुल गांधी पर तीखा हमला

Asaduddin Attacks Rahul Gandhi: एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी का अंदाज बेहद तीखा होता है. वो अपने विरोधियों पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. चाहे बीजेपी हो या कांग्रेस ये दोनों दल उनके निशाने पर होते हैं. अपने ताजा हमले में उन्होंने राहुल गांधी को निशाना बनाया. उनकी पार्टी ने एक ट्वीट के जरिए राहुल गांधी से अपील की थी कि वो थोड़ी अपनी समझ बढ़ाएं. अब जब पार्टी ने ट्वीट किया तो ओवैसी ने भी शायराना अंदाज में लिखा कि बक रहा हूं जूनून में क्या क्या कुछ कुछ ना समझे खुदा करे कोई . 

यह था मामला

अब मामला क्या है उसे भी समझना जरूरी है. दरअसल कांग्रेस की तरफ से कहा गया था कि एआईएमआईएम असम और त्रिपुरा में चुनाव लड़ रही है, इस तरह के बयान पर ओवैसी की पार्टी ने ट्वीट किया कि प्यारे राहुल गांधी, आपकी इल्म में थोड़ा इजाफे की जरूरत है,एआईएमआईएम ने कभी भी असम और त्रिपुरा में नहीं लड़ा. हम पहली बार राजस्थान और मध्य प्रदेश में चुनाव लड़ रहे हैं.इसके साथ ही ओवैसी की पार्टी ने कहा कि हम आपको एक सलाह देना चाहते हैं, आप एक अच्छे दिमाग वाले को अपना सलाहकार बनाएं. वो आप को पेपर पर सही से लिखकर दे और आप भी सही से पढ़ें.

2008 में कांग्रेस ने अमेरिका से कितनी रकम ली’

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ओवैसी की पार्टी पर बीजेपी से पैसे लेने का आरोप लगाया था. राहुल गांधी ने कहा था कि जहां भी कांग्रेस, बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ती है वहां एआईएमआईएम अपने उम्मीदवार उतारती है. इस आरोप पर ओवैसी ने 2008 के न्यूक्लियर डील का जिक्र करते हुये कहा कि आखिर कोई राहुल गांधी से पूछे कि 2008 में जब न्यूक्लियर डील पर कांग्रेस के साथ समझौता हुआ तो हमने यूपीए को समर्थन देने के लिए कितने पैसे लिये थे. इसके साथ ही उन्होंने अमेठी चुनाव का भी जिक्र कर डाला, ओवैसी ने पूछा कि राहुल गांधी जी क्या आप चुनाव ऐसे ही हार गए या आपको किसी ने भुगतान किया था.आंध्र प्रदेश में किरण रेड्डी सरकार के खिलाफ जब अविश्वास प्रस्ताव आया तो समर्थन के लिए कितने खर्च किए. प्रणब मुखर्जी के राष्ट्रपति चुनाव में जगन मोहन को सहमत करने के लिए उन्हें कितनी रकम मिली. सच तो यह है कि 2014 से राहुल जी आपने सिर्फ खोया है. आपके प्रदर्शन के लिए वो जिम्मेदार नहीं हैं.

सोशल मीडिया ने ऐसे किया रिएक्ट

अब जब ओवैसी ने एक्स पर राहुल गांधी पर निशाना साधा तो सोशल मीडिया ने अपनी तरह से रिएक्ट किया.एक यूजर ने लिखा कि अबकी बार तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार, नो मोर नौटंकी मामू. दूसरे यूजर ने लिखा कि यह तो बेशर्मी की हद है. सुधर जाओ आखिर बीजेपी के तलवे कब तक चाटते रहोगे. ओवैसी इससे पहले कांग्रेस पर तंज कसते रहे हैं, उनका मानना है कि राहुल गांधी और उनकी पार्टी की कथनी और करनी में अंतर है. वो अल्पसंख्यक समाज के हितों की बात तो करते हैं. लेकिन जमीनी स्तर पर अल्पसंख्यक समाज के साथ भेदभाव नजर भी आता है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें