पॉपुलैरिटी के घमंड में चूर हो गए थे करण पटेल, नशे में धुत होकर पहुंचते थे सेट, हुई ऐसी किरकिरी; 4 साल तक रहे बेरोजगार

Karan Patel Birthday: ‘ये है मोहब्बतें’ (Ye Hai Mohabbatein) सीरियल में रमन भल्ला का रोल निभाकर करण पटेल लोगों के दिलों में बस गए. इस शो में इशिता और रमन की जोड़ी और उनकी लाडली बेटी रूही से जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई गई. रमन भल्ला का एटीट्यूड और सीरियल में साउथ इंडियन इशिता और पंजाबी मुंडे रमन की जोड़ी ने खूब तारीफें लूटी. इस शो से करण को इतनी पॉपुलैरिटी मिली कि उनका नाम टीवी के दिग्गज सितारों में शुमार हो गया. वो कहते हैं ना…पॉपुलैरिटी कई बार लोग डाइजेस्ट नहीं कर पाते. ऐसा ही कुछ करण के साथ भी हुआ. एक वक्त ऐसा आया कि वो अपने एटीट्यूड की वजह से करीबन 4 साल तक बेरोजगार हो गए.

नहीं पचा पा रहे थे सक्सेस

शूटिंग पर नशे में पहुंचे थे करण
करण की हालत ऐसी हो गई थी कि वो शूटिंग पर अक्सर देर से पहुंचते थे. कई बार वो नशे में भी सेट पर पहुंच जाया करते थे. इस वजह से करण की इमेज को इतना ज्यादा नुकसान हुआ कि उन्हें एक वक्त पर काम तक मिलना बंद हो गया था.जिसकी वजह से वो करीबन 4 साल तक बेरोजगार रहे. इसके बाद करण ने अपनी गलतियों को सुधारा और खुद में कई बदलाव किए. 

एक दिन की फीस काफी ज्यादा 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण पटेल ने ‘ये है मोहब्बतें’ में करीबन 1.5 लाख फीस एक एपिसोड की लेते थे. जबकि ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में मिस्टर बजाज का रोल भी निभाया. इस रोल के लिए करण ने करीबन 2 से 3 लाख चार्ज किए. निजी लाइफ की बात करें तो करण की वाइफ अंकिता भार्गवा भी एक्ट्रेस है. इन दोनों ही एक बेटी है जिसका नाम मेहर है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें