मुझे उनके साथ…’, पिता धर्मेंद्र और भाई सनी को लेकर ये क्या कह गए बॉबी देओल?

संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड एनिमल की रिलीज के बाद से बॉबी देओल सुर्खियों से उतरने का नाम नहीं ले रहे हैं. एनिमल (Animal Movie) में भले ही बॉबी देओल का किरदार 15-20 मिनट का है लेकिन खूब दमदार है,जिसकी वजह से बॉबी देओल (Bobby Deol) के चारों तरफ चर्चे हो रहे हैं. इन्हीं सब के बीच बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू दिया है जहां एक्टर ने बताया, उनके लिए स्टार किड होना फायदे की बात थी…! 

स्टार किड होने पर बॉबी देओल ने कही ये बात

बॉबी देओल (Bobby Deol Movies) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जहां एक्टर ने कहा- स्टार किड होना मेरे लिए फायदे की बात थी लेकिन उसके ऊपर आपका हार्ड वर्क चलता है. टैलेंट और किस्मत होती है तभी आप इंडस्ट्री में आगे बढ़ पाते हैं. बॉबी ने साथ ही कहा- कितने एक्टर्स आते हैं हर फ्राइडे और गायब हो जाते हैं. नहीं चलते क्योंकि शायद टैलेंट और किस्मत साथ नहीं देती. बॉबी देओल ने इंटरव्यू में कहा- पर हां, न्यूकमर्स के लिए एक फायदा जरूर होता है कि वह ऑडिशन दें और उन्हें कोई नोटिस ना कर तो कोई बातें नहीं बनती. 

सुपरस्टार का बेटा होना पड़ा भारी!

बॉबी देओल (Bobby Deol Animal) ने इंटरव्यू में बताया- लेकिन मेरे केस में जब मैं इंडस्ट्री में आया तो सिर्फ मुझे पापा धर्मेंद्र (Dharmendra) से ही नहीं बल्कि भाई सनी देओल (Sunny Deol) के साथ भी कंपेयर किया गया.’ बता दें, संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म में बॉबी देओल ने महज 15-20 मिनट का किरदार निभाया है, लेकिन यह इतना दमदार रहा कि इसने एक्टर को स्टार की कैटेगरी में शिफ्ट कर डाला है. जी हां…कई सालों के करियर के बाद अब जाकर बॉबी देओल ने स्टारडम का स्वाद चखा है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें