रोमांस के किंग का चला जादू, ‘ओ माही’ में शाहरुख-तापसी ने प्यार में किया सरहद पार

बॉलीवुड के किंग खान की नई फिल्म ‘डंकी’ इन दिनों खूब सुर्खियों में छाई हुई है. मेकर्स भी ‘डंकी’ को फिल्मी फैंस तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. शाहरुख खान स्टारर के क्रेज के बीच ही ‘डंकी’ का ड्रॉप 5 सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. ड्रॉप 5 में शाहरुख और तापसी प्यार में हदें नहीं सरहदें पार करते दिख रहे हैं. जी हां…’डंकी’ के ड्रॉप 5 से ‘ओ माही’ वीडियो सॉन्ग रिलीज किया गया है. शाहरुख खान और तापसी पन्नू का यह रोमांटिक सॉन्ग फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

रोमांस के किंग का चला जादू, ‘ओ माही’ से लूटी महफिल

डंकी के मेकर्स ने सोमवार की शाम डंकी का नया रोमांटिक सॉन्ग रिलीज कर दिया है. ओ माही सॉन्ग को आवाज अरिजीत सिंह ने दी है और इसे इरशाद कामिल ने लिखा. इस सॉन्ग में शाहरुख खान और तापसी पन्नू एक दूसरे के इश्क में डूबे नजर आ रहे हैं. दिल और दिमाग के साथ यह गाना आत्मा को भी छू ले रहा है. रेगिस्तान की उड़ती रेत के बीच शाहरुख और तापसी के बीच खूबसूरत पल देखने को मिल रहे हैं. 

नए सॉन्ग रिलीज के साथ शाहरुख ने लिखी ये बात

डंकी के ओ माही सॉन्ग रिलीज के साथ शाहरुख खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्वीटर) पर एक कैप्शन भी लिखा है. शाहरुख ने लिखा- ‘लव, इश्क, मोहब्बत, प्यार…यह सबका इजहार करने में हम वक्त लगा देते हैं. कई बार हमें मौका नहीं मिलता, कई बार हमें शब्द नहीं मिलते. यह गाना उन सभी प्यार करने वालों के डेडिकेट जो ऐसा महसूस करते हैं…तो अब कहो…आज…कल और हर दिन…मेरे इश्क पे हक हुआ तेरा…तो कयामत तक हुआ तेरा… इस गाने के साथ. इसे अपना लव सॉन्ग बनाएं, मेरे प्यार करने वाले दोस्तों.’  

बता दें शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर 2023 को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. राजकुमार हिरानी डायरेक्टेड फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी समेत कई कलाकार नजर आने वाले हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें