पापा Shah Rukh Khan की Dunki देख अबराम का कुछ ऐसा रहा रिएक्शन, किंग खान ने किया रिवील

डंकी से बॉक्स ऑफिस पर डंका मचाने को तैयार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करते रहते हैं. डंकी के प्रमोशन्स बीच भी शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए समय निकालकर उनसे बातचीत की है. जहां शाहरुख ने रिवील किया राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) निर्देशित डंकी मूवी पर उनकी पत्नी गौरी खान और बेटे अबराम का क्या रिएक्शन रहा है. 

छोटे लाडले अबराम को पसंद आई डंकी फिल्म!

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Dunki) ने बुधवार की शाम फैंस के लिए Ask SRK सेशन रखा था, जहां एक फैन ने किंग खान से सवाल किया कि वह अबराम को कब फिल्म दिखा रहे हैं? जिसपर शाहरुख खान ने अपने स्टाइल में जवाब दिया- अबराम देख चुका है और वह गाना गाता रहता है- मुझे लैवेटरी जाना है. 

गौरी खान का कुछ ऐसा रहा डंकी पर रिएक्शन

एक अन्य फैन ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Wife) से डंकी पर गौरी खान (Gauri Khan) का रिएक्शन पूछा. जिसपर शाहरुख ने कहा- उन्होंने इस फिल्म को देखकर बोला है कि वह गर्व महसूस करती हैं और इसका ह्यूमर भी अच्छा है. इसके अलावा शाहरुख खान ने डंकी के डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर राजकुमार हिरानी की भी तारीफ की है. 

दरअसल, एक यूजर ने सवाल किया- जब सेट पर इतने इंटेलिजेंट माइंड थे तो क्या कभी ऐसा हुआ कि किसी मुद्दे पर आपकी राय अलग रही हो. इस सवाल के जवाब में शाहरुख ने कहा- बस वो करो जो डायरेक्टर बोल रहे हैं, स्पेशली तब, जब डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हो. तब कोई असहमति की बात ही नहीं होती है. बता दें, शाहरुख खान की डंकी 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघऱों में रिलीज हो गई है. फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल लीड रोल में नजर आ रहे हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें