फैन्स के सिर चढ़कर बोला शाहरुख खान की ‘डंकी’ का जादू, बजाए ढोल, फोड़े पटाखे

शाहरुख खान के लिए साल 2023 शानदार रहा. उन्होंने ‘पठान’ और ‘जवान’ के साथ सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर दो बेहद सफल फिल्में बनाई हैंऔर अब ‘डंकी’ के साथ अपनी हैट्रिक के लिए तैयार हैं. राजकुमार हिरानी निर्देशित यह फिल्म आज यानी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और फैन्स ने पहले शो से ही जश्न शुरू कर दिया है.

अपने फेवरेट किंग खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसक सुबह-सुबह सिनेमाघरों में उमड़ पड़े. सिनेमा हॉल में जश्न के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो गई हैं. इन वीडियो फैन्स को आतिशबाजी करते और ढोल पर नाचते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही थियेटर के अंदर भी फैन्स फिल्म के गाने ‘लुट पुट गया’ पर खूब नाच रहे हैं.

डंकी’ की रिलीज को ढोल-ताशा और आतिशबाजी के साथ किया स्वागत
‘डंकी’ का पहला शो भारत में सुबह 5:55 बजे मुंबई के प्रतिष्ठित गेयटी गैलेक्सी में आयोजित किया गया था. फैन्स ने सुनिश्चित किया कि यह किसी उत्सव से कम नहीं हो. ‘डंकी’ की रिलीज को ढोल-ताशा और आतिशबाजी के साथ शुरू करने के लिए लोगों की भारी भीड़ एकत्र हुई. इसके अलावा, कार्यक्रम स्थल पर शाहरुख खान का एक बड़ा कटआउट देखा गया, जिस पर शाहरुख खान के फैन्स ने फूल भी बरसाए. अब सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म का जश्न मनाते फैन्स के वीडियो वायरल हो रहे हैं.

प्रशंसक सिनेमाघरों में ‘डंकी’ देखने के लिए उत्साहित
‘पठान’ और ‘जवान’ की भारी सफलता के बाद शाहरुख खान के प्रशंसक सिनेमाघरों में ‘डंकी’ देखने के लिए उत्साहित हैं. यह फिल्म राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट की है. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, ​​​​दीया मिर्जा और सतीश शाह भी हैं.

थियेटर के अंदर जमकर नाचे फैन्स
फिल्म का पहला शो मुंबई के प्रतिष्ठित गेयटी गैलेक्सी में प्रदर्शित किया गया था और थिएटर के अंदर जश्न के वीडियो देखने लायक हैं. प्रशंसक फिल्म के पहले दिन के शो में पार्टी पॉपर्स और कंफेटी बम लेकर आए.कई लोगों को शाहरुख की फिल्म का जश्न मनाने के लिए सिनेमाघरों के अंदर सांता क्लॉज टोपी पहने ‘लुट पुट गया’ गाने पर नाचते हुए देखा गया.

डंकी’ के बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद
फिल्म को फैन्स से मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए उम्मीद है कि यह ‘जवान’ और ‘पठान’ की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करेगी. ‘डंकी’ जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति है, जो राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित है. इसे अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लन ने लिखा है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें