क्रिसमस पर कियारा संग रोमांटिक हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, पत्नी को बाहों में लेकर किया KISS

बॉलीवुड की स्टार जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने शादीशुदा जोड़े के रूप में अपना पहला क्रिसमस मनाया. कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ के साथ अपने पहले क्रिसमस के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की और फैन्स को बधाई दी.

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इंस्टाग्राम पर एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी को बांहों में कसकर पकड़ा हुआ है और उनके गालों पर एक प्यारा सा किस कर रहे हैं. कियारा के इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते ही उस पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आनी शुरू हो गई. फैन्स कियारा और सिद्धार्थ की इस तस्वीर पर जी भरकर प्यार लुटा रहे हैं.

करण जौहर ने किया कमेंट
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस तस्वीर पर फिल्म मेकर करण जौहर ने भी कमेंट किया. करण जौहर ने इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी बनाए हैं. इस तस्वीर में सिद्धार्थ मल्होत्रा काले रंग की शर्ट और रेड कलर की पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, कियारा ने रेड कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है. इसके साथ ही कियारा ने सिर पर रेंडियर वाला क्यूट सा हेयरबैंड लगाया हुआ है.

इसी साल हुई है सिद्धार्थ-कियारा की शादी
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी, 2023 को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी. दोनों की शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान उनका रोमांस परवान चढ़ा था. इस फिल्म के एक गाने पर भी कियारा आडवाणी ने अपनी शादी में एंट्री भी ली थी, जो सुर्खियां बनी थीं.

कियारा-सिद्धार्थ की अपकमिंग फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ अपनी फिल्म ‘योद्धा’ पर काम कर रहे हैं और वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे. इस बीच, कियारा आडवाणी की पाइपलाइन में ‘गेम चेंजर’ और एक्शन थ्रिलर ‘वॉर 2’ है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें