इसी साल ईद पर ‘बड़े मियां’ और ‘छोटे मियां’ से होगी मुलाकात, खतरनाक लुक के साथ रिलीज डेट का ऐलान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की किसी महीने आ रहा है इसका ऐलान हो गया है. ये फिल्म इसी साल यानी कि 3 महीने बाद ईद पर रिलीज होगी. इस ऐलान के साथ ही खिलाड़ी कुमार ने सोशल मीडिया पर बिहाइंड द सीन फोटो शेयर की है. जिसमें अक्षय और टाइगर श्रॉफ हेलीप्कर के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

ईद 2024 को होगी रिलीज

खतरनाक है लुक
इस फोटो में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जबरदस्त लुक में नजर आ रहे हैं. फोटो में ये दोनों सितारे मिलिट्री प्रिंट की पैंट पहने और उसके ऊपर एक ही कलर की मैचिंग टी-शर्ट के साथ फेस पर गॉगल्स लगाए पोज देते नजर आए. इन दोनों की इस फोटो के बैकग्राउंड में बड़ा सा मैदान और एक हेलीकॉप्टर नजर आ रहा है. इस फोटो को जैसे ही इन दोनों सितारों ने शेयर किया तो फैंस खूब प्यार बरसाने लगे.

कौन कौन है फिल्म में?
अक्षय और टाइगर के अलावा इस फिल्म में मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया फर्नीचरवाला, रोनित रॉय और जुगल हंसराज नजर आएंगे. इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. जबकि फिल्म को जैकी भगनानी, वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, अली अब्बास और हिमांशु कृष्ण मेहरा ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म का ऐलान साल 2022 में हो गया था. खास बात है कि इसी नाम से अमिताभ बच्चन की फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई थी. इसमें बिग बी के साथ गोविंदा थे. फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया था. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें