अपनी को-स्टार निया शर्मा से फिर मिले ‘जमाई राजा’ रवि दुबे

24 फरवरी को होने जा रहे इस महाएपिसोड में श्रद्धा आर्य

अपनी जबर्दस्त परफॉर्मेंस से मनोरंजन का मजा दोगुना कर देंगी

ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो ‘आपके आ जाने से’ अपनी दिलचस्प कहानी और प्यारे किरदारों से दर्शकों में खासी दिलचस्पी जगा रहा है। जहां वेदिका (सुहासी धामी) और गौतम (मोहित डग्गा) की शादी होने जा रही है, वहीं साहिल (किरण जोतवानी) का दिल टूट जाता है। जहां इस शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, वहीं निया शर्मा, रवि दुबे और ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता यानी श्रद्धा आर्य जैसे पॉपुलर एक्टर्स भी इस समारोह में हिस्सा लेंगे। ये सभी इस महाएपिसोड में अभूतपूर्व अवतार में नजर आएंगे, जिसमें कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ चौंकाने वाली घटनाएं भी होंगी।

इस मौके पर ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता अपनी जबर्दस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगी। उनके साथ दर्शकों की फेवरेट ऑन-स्क्रीन जोड़ी – निया शर्मा और रवि दुबे भी होंगे। इस यादगार जोड़ी को उनके मशहूर फिक्शन शो ‘जमाई राजा’ के लिए आज भी याद किया जाता है। अब एक बार फिर ये दोनों वेदिका और गौतम के मेहंदी समारोह में एक साथ परफॉर्म करते नजर आएंगे।

इस बहुप्रतीक्षित महाएपिसोड में रवि दुबे के साथ एक बार फिर वापसी करने को लेकर एक्टर निया शर्मा कहती हैं, ‘‘यह मेरे लिए सुखद आश्चर्य की तरह रहा। मैं और रवि लंबे समय बाद एक साथ शूटिंग करके बेहद खुश हुए। सेट पर दोबारा एक साथ काम करते हुए हम पुरानी यादों में खो गए और हमें अतीत के मजेदारों किस्सों को भी याद किया। रोशनी और सिद्धार्थ के रूप में नजर आने के लगभग दो साल बाद ‘आप के आ जाने से’ में हमारा एक साथ आना, हमारे सभी प्रशंसकों के लिए एक छोटा-सा तोहफा होगा। मैं लंबे समय बाद भारतीय परिधान पहनने को लेकर बेहद उत्साहित थी। ज़ी टीवी पर वापसी करके वाकई बहुत अच्छा लगा।’’

शादी के इस कार्यक्रम के दौरान वेदिका अपने ही विचारों से घिर जाती है और अपने अंतर्मन से लड़ती है। दूसरी ओर साहिल बहुत देर होने से पहले गौतम का असली चेहरा वेदिका और सारे परिवार के सामने लाना चाहता है और उसके इरादे नाकाम करना चाहता है।

क्या साहिल, गौतम के असली इरादों से पर्दा हटाकर वेदिका को बचा पाएगा? क्या वेदिका और गौतम की शादी हो जाएगी? जानने के लिए देखिए ‘आप के आ जाने से’ का महाएपिसोड, शनिवार 24 फरवरी को रात 8 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर!


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें