बर्फीले पानी में इहाना ने अपने शॉट से सबको कर दिया हॉट

विशाल पंड्या की फिल्म हेट स्टोरी 4 के साथ बॉलीवुड में आने वाली इहाना ढिल्लों ने अपने पहले शॉट के लिए तारीफें बटोरीं। उन्हें -4 डिग्री तापमान में बिकनी पहनकर पानी में शॉट देना था। शॉट के बाद पूरी यूनिट ने उनके लिए खड़े होकर उनका अभिवादन किया। हालांकि टीम ने पानी में 8-9 बड़े हीटर लगाए थे लेकिन तापमान बहुत कम होने की वजह से वो भी काम नहीं किए। लेकिन इतने ठंडे पानी में भी अभिनेत्री ने बेहद ही अछा शॉट दिया।
इस बारे में निर्देशन विशाल पंड्या ने कहा कि इहाना बहुत बहादुर हैं कि इतने कम तापमान में उन्होंने बिकनी पहनकर शूट किया। इसी तापमान में हम कपड़ों की चार परत पहनकर खड़े थे। पानी इतना ठंडा था कि 8-9 बड़े हीटर भी उसमें काम नहीं किए और सभी लोगों को बेहद ठंड लग रही थी। हमने उन्हें कहा भी था कि ये शॉट किसी और दिन करते हैं क्योंकि इस शॉट को अलग-अलग एंगल से बार-बार लेना पड़ेगा और ठंड में ऐसा नहीं किया जा सकता। लेकिन इहाना ने इतनी ठंड के बावजूद भी हर बार शॉट बखूबी दिया है।
विशाल पंड्या द्वारा निर्देशित हेट स्टोरी 4 में मुख्य भूमिका में उर्वशी रौतेला, करन वाही, विवन भाटना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर हैं। टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित फिल्म 9 मार्च 2018 को रिलीज की जाएगी।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें