ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहे हैं क्रिकेटर लक्ष्मीपति बालाजी, जानिए वजह

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पू्र्व क्रिकेटर लक्ष्मीपति बालाजी (Lakshmipathy Balaji) का नाम गुरुवार सुबह से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, इसके पीछे की वजह बेहद परेशान करने वाली है. यही वजह है सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि चेन्नई सुपरकिंग्स के ये पूर्व क्रिकेट फिलहाल कहां हैं और किस हाल में हैं.

दरअसल लक्ष्मीपति बालाजी के बारे में बॉलीवुड इनसाइडर नाम के ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें सड़क हादसे की शिकार एक नीले रंग की लग्जरी कार को दिखाया गया. जिसमें कहा गया है कि, ‘लक्ष्मीपति बालाजी की बीएमडब्ल्यू मिल गई है.’ इस अकाउंट से एक और ट्वीट किया गया है जिसको पढ़कर किसी के लिए भी फिक्र का बढ़ना तय है. इस ट्वीट में लिखा है. ‘RIP लक्ष्मीपति बालाजी’ यानि लक्ष्मीपति बालाजी की आत्मा को शांति मिले.

Lakshmipathy Balaji

इन दोनों ट्वीट के बाद क्रिकेटर बालाजी के चाहने वाले उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. हालांकि ऐसी किसी खबर की कोई पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. बालाजी के ट्विटर अकाउंट पर भी ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई. क्रिकेट फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि अगर ये खबर अफवाह है जो जल्द ही बालाजी को खुद आकर इस खबर को खारिज करेंगे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें