Bharti Singh की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर MEME की बरसात, इस एक्टर का फूटा गुस्सा

नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को ड्रग मामले में किला कोर्ट से जमानत मिल गई है. एनसीबी को भारती सिंह के घर से छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा भी मिला था. भारती सिंह की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर कई मीम वायरल हो रहे हैं. इस पर मशहूर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) का गुस्सा फूट पड़ा है.

करणवीर बोहरा का फूटा गुस्सा
भारती सिंह (Bharti Singh) की गिरफ्तारी पर वायरल हो रहे मीम को लेकर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, ‘एनसीबी को उनका काम करने दो और कुछ शर्म करो. किसी के हुनर के बारे में ऐसी बातें मत करो. वो यहां तक अपनी कड़ी मेहनत, हुनर और भगवान के आशीर्वाद से पहुंचे हैं.’ करणवीर बोहरा ने ट्वीट के साथ ही एक मीम भी शेयर किया है. करणवीर बोहरा के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, शनिवार को एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद भारती सिंह (Bharti Singh) के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में छापेमारी की थी. इस दौरान एजेंसी को 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. जिसके बाद एजेंसी ने भारती और हर्ष दोनों को दोपहर करीब 3 बजे हिरासत में ले लिया था. करीब 3 घंटे बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार करने की पुष्टि की थी. जबकि हर्ष की गिरफ्तारी की पुष्टि एनसीबी ने रविवार तड़के की थी. एजेंसी के अनुसार, इन दोनों को एनडीपीएस (NDPS) एक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

बॉलीवुड पर NCB का शिकंजा
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. एनसीबी अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में एनसीबी के सामने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) पेश हुए थे, इससे पहले उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ की थी. ड्रग्स केस में अब तक सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के नाम सामने आ चुके हैं और एनसीबी सभी का बयान दर्ज कर चुकी है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें