Himanshi Khurana के ट्वीट का Kangana Ranaut ने दिया टेढ़ा जवाब, कर दिया ब्लॉक

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक ट्वीट के जवाब में एक पोस्ट शेयर किया था. लगता है कंगना को हिमांशी का ऐसा करना रास नहीं आया तभी तो अब कंगना ने हिमांशी खुराना को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है.

पंजाबी सेलिब्रिटीज हुए कंगना से खफा
कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर अपना पक्ष रखा था. उन्होंने कहा था, ‘कंगना ने कहा था कि किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेंकने में लगा हुआ है. कंगना के किसान आंदोलन के खिलाफ ट्वीट के बाद उन पर कई सेलेब्स भड़के नजर आए. एमी विर्क (Ammy Virk) से लेकर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) तक कई पंजाबी सेलिब्रिटीज ने ट्विटर के माध्यम से नाराजगी जाहिर की.

कंगना को हिमांशी ने सुनाई खरी खोटी
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने कंगना रनौत को जवाब दिया. हिमांशी खुराना ने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘ओह…तो अब वह नई स्पोकपर्सन हैं. बात को गलत एंगल देना तो कोई इनसे सीखे. ताकि कल ये लोग कुछ करें, इससे पहले ही लोगों में ये रीजन फैला दिया कि क्यों दंगे होंगे…स्मार्ट… और न पहली गवर्मेंट से पंजाबी खुश थे और न अब. अगर हमारे सीएम साहब आके कुछ करते तो खुद ठंड में सड़कों पर न निकलते.’

कंगना ने हिमांशी को ट्विटर पर किया ब्लॉक
फिर क्या था, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी भड़क गईं और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया. अब हिमांशी ने इसका स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस पोस्ट में हिमांशी ने लिखा, ‘कंगना रनौत ने ब्लॉक कर दिया है.’

बिलकिस दादी पर ट्वीट कर बुरा फंसी कंगना
बता दें, कंगना (Kangana Ranaut) ने कई और ट्वीट भी किए थे, जिसकी वजह से पंजाबी सेलेब्स उनसे खफा हैं. बिलकिस दादी को लेकर कंगना के फेक ट्वीट पर काफी सेलेब्स नाराज थे. बाद में कंगना ने ये ट्वीट हटा दिया. मगर ये मामला बढ़ गया है और उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ है. सोशल मीडिया पर लोगों ने माफी मांगने के लिए कहा था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें