Sonali Phogat को फिर आई Aly Goni की याद, किया ताबड़तोड़ डांस

नई दिल्ली: सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से भले ही बाहर आ गई हैं और अब शो भी खत्म हो गया है, लेकिन सोनाली फोगाट अभी भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोनाली फोगाट हर रोज अपने फैंस के साथ कोई न कोई अपडेट साझा करती हैं. इस बार भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जो उनके फैंस ने पसंद किया है. इस वीडियो में सोनाली फोगाट कमाल का डांस कर रही हैं. सोनाली के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

‘तेरा सूट’ पर थिरकीं सोनाली
सोनली (Sonali Phogat) ने बीती रात ये वीडियो शेयर किया है. इसी वीडियो में सोनाली अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन के नए गाने ‘तेरा सूट’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. बीते दिनों ही दोनों का गाना आया है. बता दें, बिग बॉस के घर में सोनाली फोगाट की अली गोनी से दोस्ती हुई थी. यहां तक कि सोनाली ने कहा था कि वे अली को पसंद भी करती हैं. उनके इस लव एंगल को देख सलमान खान ने उन्हें फटकार भी लगाई थी.

सोनाली ने किया धमाकेदार डांस

वैसे सोनाली का ये डांस वीडियो धमाकेदार है. वे अपने ताबड़तोड़ डांस स्टाइल में डांस कर रही हैं. सोनाली वीडियो में काफी फॉरमली ड्रेस्ड अप नजर आ रही हैं. उनके फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. सोनाली की अदाएं काफी कातिलाना हैं.

साड़ी लुक के लिए भी चर्चा में रही हैं सोनाली
सोनाली (Sonali Phogat) अपने साड़ी लुक के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं. उन्होंने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में भी अलग-अलग साड़ियां पहनी थीं और उनके इस साड़ी लुक को लोगों ने काफी पसंद भी किया था.

बिग बॉस 14 के घर में सोनाली का दिखा जलवा

बता दें, सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) टिक टॉक वीडियोज की वजह से चर्चा में आई थीं. इसके बाद उन्होंने बीजेपी की सीट से विधान सभा चुनाव भी लड़ा था. फिलहाल, वे बीजेपी का हिस्सा हैं. सोनाली ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. वे घर में ज्यादा दिन नहीं टिक पाईं, लेकिन उनको लोगों ने काफी पसंद किया. सोनाली की अली गोनी, अर्शी खान और राखी सावंत से दोस्ती देखने को मिली. वहीं सोनाली का रुबीना के साथ विवाद भी हुआ था. उसको लेकर भी वो चर्चा में रहीं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें