Kareena Kapoor ने शुरू की कमबैक की तैयारी, बालों को कलर कर कराया लुक चेंज

नई दिल्ली: दोबारा मां बनने के कुछ दिनों बाद ही करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) कमबैक करने की तैयारी में लग गई हैं. गौर करें तो करीना की डिलीवरी को अभी एक महीना भी नहीं हुआ है और वो खुद को सजा-संवार रही हैं. अब करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नई तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में करीना हेयर डू कराने के लिए सैलून में बैठी दिख रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया है.

करीना ने शेयर की फोटोज
करीना (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘मैं और ढीले कपड़ों और डायेपर्स के लिए तैयार हूं.’ इसके साथ ही इस पोस्ट में उन्होंने अपने हेयर ड्रेसर को थैंक्यू कहा है. वहीं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा कि उनके हेयर ड्रेसर आज अपने काम पर लग गए हैं. साथ ही वे लोगों से पूछ रही हैं कि आप बताएं कि मैं कौन सा हेयर कलर कराने वाली हूं. इसके साथ ही उन्होंने फैंस के सामने दो ऑप्शन भी रखे हैं. बता दें, उन्होंने Balayage कलर कराया है.

फैंस को पसंद आ रहा नया लुक
कहा जा रहा है कि करीना (Kareena Kapoor) जल्द ही फिल्मों में कमबैक भी कर सकती हैं. कल करीना की सैफ के साथ घूमते हुए भी तस्वीरें सामने आई थीं. आज आई फोटोज में करीना काफी खूबसूरत लग रही हैं. जल्द ही वो वापस शेप में भी आने वाली हैं. वैसे करीना की ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. करीना की अदाओं को देख उनके फैंस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

कुछ दिनों पहले ही बनी हैं मां

बता दें, अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी वक्त तक काम करती रहीं. करीना (Kareena Kapoor) ने कुछ दिनों पहले ही अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. अभी तक बच्चे का नाम सामने नहीं आया है. वहीं अभी तक बच्चे की कोई फोटो भी सामने नहीं आई है. करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रेग्नेंसी से पहले ही उन्होंने आमिर के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी की थी. जल्द ही उनकी फिल्म रिलीज होगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें