Farzi Web Series: कौन हैं Shahid Kapoor की ‘फर्जी’ वाली गर्लफ्रेंड, कमाल की अदाओं से इंटरनेट पर मचाती हैं बवाल, यहां देखें तस्वीरें

Farzi Actress Kavya Thapar: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की ‘फर्जी’ वेब सीरीज में उनकी गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आ रहीं काव्या थापर (Kavya Thapar) की बोल्डनेस ने लोगों को हैरान कर दिया है. काव्या थापर (Kavya Thapar Bold Photos) जितनी हॉट ऑनस्क्रीन नजर आ रही हैं उतनी ही वह रियल लाइफ में भी हैं. काव्या थापर अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और सेक्सी फिगर को सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं. काव्या थापर की बोल्ड तस्वीरें यहां देख सकते हैं.

1/5

अमेजन प्राइम वीडियो पर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘फर्जी’ में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की गर्लफ्रेंड अनन्या का किरदार निभाने वाली काव्या थापर (Kavya Thapar) के लुक्स ने लोगों को अपनी तरफ खींच लिया है.

2/5

तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद काव्या थापर (Kavya Thapar) ने हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखा है. काव्या ने साल 2018 में साउथ की फिल्म Ee Maya Peremito फिल्म से डेब्यू किया था. 

3/5

काव्या थापर (Kavya Thapar) ने बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से पढ़ाई की है. करियर की तरफ देखें तो काव्या ने अबतक कई सारे ब्रांड्स का एंडोर्समेंट किया है.

काव्या (Kavya Thapar) ने एक ‘मिनी कथा’, ‘मिडिल क्लास लव’, ‘मार्केट राजा’ और अब शाहिद कपूर की फर्जी जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है.

5/5

काव्या थापर (Kavya Thapar) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के लिए काव्या हर दिन बोल्डनेस से भरपूर फोटोज शेयर करती रहती हैं, एक्ट्रेस के फैंस भी उन्हें निराश नहीं करते हैं और जमकर कमेंटबाजी करते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें