Vi यूजर्स के लिए Good News! मिल रहा 50GB Free डेटा, पाने के लिए फटाफट करें ये काम

Vi (Vodafone Idea) की ओर से इंडिपेंडेंस डे (Vi Independence Day Offers) के अवसर पर एक खास ऑफर की घोषणा की गई है. यह ऑफर वोडाफोन-आइडिया द्वारा लाया गया है और यह जियो के साथ मुकाबले में प्रस्तुत किया गया है. पहले ही कुछ समय पहले, जियो ने भी इंडिपेंडेंस डे पर विशेष ऑफर की घोषणा की थी. लेकिन वीआई के ऑफर्स कैसे अलग हैं. आइए जानते हैं डिटेल में…

कब तक है ऑफर

Vi ने इंडिपेंडेंस डे के अवसर पर एक खास ऑफर की घोषणा की है, जो 18 अगस्त तक रहेगा. यदि आप वोडाफोन-आइडिया के ग्राहक हैं, तो आपको 18 अगस्त से पहले अपनी सिम को रिचार्ज करवाना होगा ताकि आप इस ऑफर का उठा सकें.

क्या मिल रहे बेनिफिट्स
वोडाफोन-आइडिया के ऑफर के अंतर्गत, 199 रुपये से अधिक सभी रिचार्ज पर 50 जीबी का मुफ्त डेटा प्रदान किया जा रहा है. इसके साथ ही, 50 रुपये, 75 रुपये, 1449 रुपये और 3099 रुपये के रिचार्ज पर भी डिस्काउंट ऑफर उपलब्ध होगा.

आइडिया के प्लानों में एक रनिंग स्पिन व्हील का विकल्प उपलब्ध होगा. यह रनिंग व्हील Vi ऐप में उपलब्ध रहेगा और इसमें प्रति घंटे लकी ड्रॉ प्राप्त करने का मौका दिया जाएगा. विजेता को सालाना 3099 रुपये का रिचार्ज प्लान कंप्लीमेंटरी रूप में प्रदान किया जाएगा, जिसमें 1GB और 2GB अतिरिक्त डेटा प्राप्त करने का अवसर होगा. इसके साथ ही, यूजर्स को SonyLiv और अन्य सेवाओं के सब्सक्रिप्शन का लाभ भी प्रदान किया जाएगा.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें