Asia Cup: एशिया कप से पहले टीम इंडिया से मिलने पहुंचे ऋषभ पंत, जमकर वायरल हो रही तस्वीर

Rishabh Pant, Asia Cup 2023 : भारतीयटीम से बाहर चल रहे स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) फिलहाल रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं. पंत ने एशिया कप 2023 से पहले अपने फैंस के लिए एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह काफी फिट दिख रहे हैं. इस बीच उनकी एक तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है.

दिसंबर से ही मैदान से दूर

आगामी 30 अगस्त से एशिया कप के मुकाबले पाकिस्तान और श्रीलंका में खेले जाने हैं. भारतीय टीम इस महाद्वीपीय क्रिकेट टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. इस बीच विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. पंत एशिया कप के लिए चुनी गई टीम का हिस्सा नहीं हैं. वह पिछले साल दिसंबर में हुई कार दुर्घटना के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं और बेंगलुरु, एनसीए में वक्त बिता रहे हैं.

भारतीय क्रिकेटर्स से मिलने पहुंचे पंत

ऋषभ पंत इस बीच बेंगलुरु में भारतीय क्रिकेट टीम के अपने साथियों से मिलने पहुंचे. सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है जिसमें वह अलुर में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ मैदान में बातचीत करते दिखे. बता दें कि टीम इंडिया बेंगलुरु के अलुर में प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले रही थी. अब रोहित शर्मा की कप्तानी वाली ये टीम एशिया कप के लिए श्रीलंका रवाना होगी.

अब दूर नहीं पंत की वापसी!

25 साल के ऋषभ पंत काफी वक्त से बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकेडमी (NCA) में हैं. उन्होंने रिहैबिलिटेशन में तेजी से रिकवर किया है. पंत ने नेट्स पर बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग भी शुरू कर दी है. इस बीच ऋषभ पंत ने जिम में साइक्लिंग करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. कुछ महीने पहले तक वह ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे, तब वह बैसाखी का सहारा लेकर चलते नजर आए. ऐसे में उनके इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि मैदान पर उनकी वापसी ज्यादा दूर नहीं है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें