World Cup Tickets: भारत-पाक मैच के टिकट नहीं मिले? हो जाइए तैयार, इस दिन मिलेगा एक और मौका

India vs Pakistan, World Cup Match Tickets : भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप (ICC ODI World Cup-2023) का आगाज होगा. इस आईसीसी टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाना है. नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. इस मैच के टिकट को लेकर भी घमासान मचा है. दिलचस्प है कि पहले राउंड के टिकट तो कुछ ही मिनटों में बिक गए.

जल्दी से बिक गए सारे टिकट

भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने वाले वर्ल्ड कप मैच के टिकटों की पहली खेप महज एक घंटे के अंदर ही बिक गई. इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के टिकटिंग पार्टनर ‘बुक माय शो’ ने इन टिकटों को बिक्री के लिए रखा था. इस मैच को देखने के लिए भारत और पाकिस्तान ही नहीं, दुनियाभर के क्रिकेट फैंस बेताब हैं. 

अभी मिलेगा एक और मौका

अगर आपने भी कोशिश की और पहले राउंड में भारत-पाक मैच के टिकट नहीं मिल पाए तो निराश होने की जरूरत नहीं है. भारत और पाकिस्तान के बीच इस मैच के टिकटों की दूसरी खेप 3 सितंबर को बिक्री के लिए रखी जाएगी. हालांकि पूरी संभावना जताई जा रही है कुछ घंटे के अंदर ही ये टिकट बिक जाएंगे. यह पुष्टि नहीं हो पाई कि भारत के मैचों और प्रैक्टिस मैचों के ऑनलाइन बिक्री के लिए कितने टिकट रखे गए थे लेकिन यह पता चला है कि बिक्री भारतीय समयानुसार शाम 6 बजे शुरू हुई और एक घंटे में सभी टिकट बिक गए.

इस तरह खरीदे जा सकते हैं टिकट

बीसीसीआई के सूत्रों के अनुसार, ‘पहली खेप में केवल उन फैंस के लिए टिकट बिक्री पर रखे गए थे जिनके पास मास्टरकार्ड है. एक व्यक्ति केवल 2 टिकट खरीद सकता था और बिक्री शुरू होने के एक घंटे के अंदर सभी टिकट बिक गए. टिकटों की बिक्री का अगला राउंडर 3 सितंबर को होने की संभावना है.’


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें