20 करोड़ बजट, 1300 करोड़ से ज्यादा कमाई, बाप-बेटे की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई तबाही

Low Budget Hit Film: बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में ऐसी रिलीज हुई जिसमें बाप-बेटे ने साथ काम किया. कई बार ये जोड़ी लोगों को रास नहीं आई तो कई बार इस जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया कि पूरा सिनेमाजगत ही हिला डाला. ऐसी ही एक फिल्म के बारे में आज हम बात करेंगे. इस फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान और उनके बेटे ने एक साथ काम किया था. ये फिल्म जैसे ही रिलीज हुई तो छप्परफाड़ कमाई कर डाली. खास बात है कि इस फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा कम था. जानिए ये कौन सी फिल्म है और इस फिल्म में कौन से सितारे थे.

हॉलीवुड में चलाया जादू

ये फिल्म साल 2019 में आई ‘द लॉयन किंग’ (The Lion King) है. इस फिल्म में शाहरुख खान और आर्यन खान ने अपनी आवाज दी थी. जो उनके फैंस को खूब पसंद आई. इस फिल्म के हिंदी वर्जन में मुफासा की आवाज शाहरुख खान ने दी थी. वहीं सिम्बा की आवाज आर्यन खान की थी. इस आवाज को जब दर्शकों ने पहली बार सुना तो वो काफी इंप्रेस हुए थे.

और किस सितारे ने दी थी आवाज
किंग खान (Shahrukh Khan) और उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने इस फिल्म में दूसरी बार एक साथ काम किया था. बाकी सितारों की बात करें तो स्कार के रूप में आशीष विद्यार्थी, टिमोन के रूप में श्रेयस तलपड़े, जाजू के रोल में असरानी, पुंबा के रूप में संजय मिश्रा ने आवाज दी. इससे पहले किंग खान और आर्यन एक साथ करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में एक साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के बचपन का रोल जिस बच्चे ने निभाया था वो कोई और नहीं आर्यन खान ही थे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें