‘आखिरकार तुमने…’, शाहरुख खान ने फाइटर के डायरेक्टर की खींची टांग, ऋतिक-दीपिका पर कही ये बात

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड एरियल एक्शन मूवी फाइटर की पहली झलक सोशल मीडिया पर रिलीज कर दी गई है. फाइटर के टीजर रिलीज के बाद हर कोई ऋतिक-दीपिका की कैमेस्ट्री के चर्चे कर रहा है. इन्हीं के बीच शाहरुख खान ने भी अपकमिंग फिल्म फाइटर पर अपना रिएक्शन दे डाला है. शाहरुख ने दीपिका-ऋतिक की तारीफ के साथ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की टांग खिंचाई की है. 

ऋतिक-दीपिका की फिल्म पर शाहरुख खान का कमेंट

शाहरुख खान ने बीते दिन फाइटर का टीजर सामने आने के बाद अपने ऑफिशियल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्वीटर) पर पोस्ट किया था. जहां शाहरुख ने लिखा- सिर्फ एक चीज जो ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर से ज्यादा अच्छी हो सकता है, वह है सिद्धार्थ आनंद का अपनी  फिल्मों को प्रेजेंट करने का तरीका. हर तरफ बहुत अचछा  लग रहा है और आखिरकार सिड में हास्ट की भावना विकसित हो गई, ‘आप मजाक कर रहे होंगे’ भाई!!…सभी को शुभकामनाएं, उड़ान भरने के लिए तैयार’ 

ऋतिक-दीपिका की हो रही तारीफ

फाइटर का टीजर रिलीज होने के बाद ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की चारों तरफ तारीफें हो रही है. दोनों एक्टर्स की स्टीमी कैमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है.  बता दें, सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्टशन में तैयार हुई फिल्म में जमकर एरियल एक्शन देखने को मिलने  वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो फाइटर जनवरी 2024  में रिलीज होने  के लिए शेड्यूल है. बता दें, सिद्धार्थ आनंद के साथ यह ऋतिक रोशन की तीसरी फिल्म है. इससे पहले सिद्धार्थ-ऋतिक की जोड़ी व़ॉर, बैंग-बैंग में साथ काम कर चुकी है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें