Reliance का TV पर जबरदस्त ऑफर, 1 साल के लिए मिलेगा सबकुछ FREE

आज से रिलायंस बिग टीवी के ऑफिशियल वेबसाइट से सेट अप बॉक्स के लिए प्री-बुकिंग कर सकते हैं.

नई दिल्ली: रिलायंस बिग टीवी बेहतरीन ऑफर लेकर आई हैं. कंपनी ने भारतीय यूजर्स के लिए ऐसा प्लान पेश किया है, जिसके बारे में जानकर आपका चेहरा खिल जाएगी. कंपनी ने एक साल के लिए सभी चैनल बिल्कुल फ्री कर दिया है. कंपनी ने डिजिटल इंडिया पहल के तहत भागीदारी निभाते हुए डायरेक्ट टू होम सर्विस के तहत जबरदस्त प्लान पेश किया.

500 फ्री-टू-एयर चैनल्स 5 साल के लिए मुफ्त
इस प्लान में कंपनी 500 फ्री-टू-एयर चैनलों को 5 सालों के लिए मुफ्त में लोगों को दिखाएगी. जबकि पेड चैनलों को आप 1 साल के लिए फ्री में देख सकते हैं. इसके लिए आपको रिलायंस बिग टीवी के सेट ऑफ बॉक्स की प्री बुकिंग करनी होगी.

आज से कर सकते हैं बुकिंग
आप 1 मार्च यानी आज से रिलायंस बिग टीवी के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर सेट अप बॉक्स के लिए प्री-बुकिंग कर सकते हैं. इस प्री बुकिंग के लिए आपको 499 रुपए का भुगतान करना होगा वहीं आउटडोर यूनिट के लिए 1,500 रुपए का भुगतान करना होगा.

हर महीने 300 रुपए का रिचार्ज
1 साल के बाद आपको पेड चैनल देखने के लिए हर महीने 300 रुपए का रिचार्ज करवाना होगा. ये रिचार्ज आपको हर महीने करवाना होगा. 2 साल तक ऐसा करने के बाद आपको 2,000 रुपए रिफंड कर दिए जाएंगे.

डिजिटल क्रांति लाने की तैयारी
कंपनी के निदेशक विजेन्दर सिंह ने इस नए प्लान की घोषणा करते हुए कहा कि ये प्लान भारत में मनोरंजन के भविष्य को पारिभाषित करने जा रहा है. उन्होंने कहा कि रिलायंस बिग टीवी मुफ्त में एक एचडी एचईवीसी HD HEVC सेट टॉप बॉक्स से मनोरंजन में डिजिटल क्रांति लाने के लिए तैयार है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें