साथ में फिल्म करने को लेकर अजय-काजोल की ये है शर्त

अजय देवगन और काजोल की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री जितनी हिट रही है उतनी ही रियल लाइफ में ये जोड़ी सक्सेफुल रही है। फैन्स इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखना चाहते हैं लेकिन लंबे अरसे से काजोल और अजय देवगन किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं। अजय देवगन ने अपने हालिया इंटरव्यू में इसकी वजह भी बता दी है।
काजोल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने को लेकर अजय देवगन ने ष्ठहृ्र को दिए गए इंटरव्यू में कहा- काजोल और मैं अपने करियर में अब उस पड़ाव पर पहुंच गए हैं जहां हम अब लव स्टोरी, रोमांस जैसे स्टीरियोटाइप किरदारों को अदा नहीं करना चाहते। हम एक ऐसे किरदार और फिल्म की तलाश में हैं जि?समें हम अपनी मौजूदगी को सा?बित कर सकें। अजय देवगन ने आगे ये भी कहा कि जब वह यंग थे तब उन्होंने हलचल, प्यार तो होना ही था, राजू चाचा जैसी कई फिल्में साथ में की। यहां तक कि कुछ साल पहले ही उन्होंने काजोल को उनकी बतौर निर्देशक फिल्म यू, मी और हम में भी डायरेक्ट किया। अजय ने कहा कि उन्हें काजोल के साथ फिल्में करना बेहद पसंद है। अजय बोले- अगर काजोल से भी उनके साथ स्क्रीन शेयर को लेकर सवाल किया जाएगा तो उनका भी वही जवाब होगा जो मेरा था। क्योंकि अब रूटीन लव स्टोरी वाली स्क्रि?प्ट्स हमारे लिए सही नहीं हैं, और वैसे भी अब हमारी शादी को दो दशक हो चुके हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म रेड के प्रमोशन में जुटे हैं। राजकुमार गुप्ता के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अजय देगवन के साथ इलियाना डिक्रूज अहम किरदार में हैं। ये फिल्म 16 मार्च को रिलीज होने जा रही है।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें