अपने अफेयर्स पर कंगना रनौत ने खुल कर की बात, कहा- ‘हर बार मुझे…’

नई दिल्ली: बॉलीवुड  आज इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं. उनका प्रोफेशनल करियर ऊंचाइयों पर है लेकिन वह हमेशा ही अपनी निजी जिंदगी की वजह से विवादों का हिस्सा बनती हैं. कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी जिंदगी में बहुत से लड़के आए जिनसे उन्हें प्यार हुआ लेकिन, अब तक उन्हें उनका ड्रीम मैन नहीं मिला है. भले ही कंगना बड़े पर्दे पर कई बार रोमांस करते हुए नजर आ चुकी हों लेकिन वह अपने निजी जीवन में कई बार प्यार में धोखा खा चुकी हैं.

कंगना ने न्यूज 18 के एक कार्यक्रम के दौरान बात करते हुए अपने अफेयर्स के बारे में भी बेबाकी से बात की. यहां  कई सारे अफेयर पहले रह चुके हैं. 16 साल से लेकर 30 साल तक वह कई बार प्यार में पड़ी लेकिन हर बार उन्हें धोखा मिला. उन्होंने कहा कि ऐसा मौका एक बार भी नहीं आया जब मैंने किसी के साथ ब्रेकअप किया हो. हमेशा मेरे साथ ही धोखा हुआ है. यहां कंगना ने आगे कहा, हर रिलेशनशिप के बाद ऐसा लगता है कि जैसे मेरी दुनिया खत्म हो गई है.

मेरे ब्वॉयफ्रेंड्स मुझसे कहते हैं कि मैं उनके बारे में सब कुछ कैसे जान सकती हूं. उनका कहना होता है कि मैं उन पर काला जादू करती हूं. अगर मेरा प्यार किसी को पागलपन लगता है तो मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है. मैं किसी और को ढूंढ लूंगी. अगर कोई मुझे काला जादू करने वाला समझते है तो मुझे इससे भी कोई ऐतराज नहीं. वहीं अगर कंगना की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने कुछ वक्त पहले ही अपनी की शूटिंग खत्म की है और अब वह राजकुमार राव के साथ अपनी नई फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें