Urvashi Rautela: उर्वशी रौटेला ने गिफ्ट रैपिंग पेपर की बनाई ड्रेस? हद से ज्यादा ऊंचे स्लिट की वजह से इस एक जगह पर अटकी फैंस की नजरें!

Urvashi Rautela Hottest Photos: सुपरमॉडल और एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला काफी पॉपुलर हैं और कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी अपने आउटफिट्स और बोल्डनेस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. कुछ देर पहले उर्वशी ने सोशल मीडिया पर नई फोटोज शेयर की हैं; इन्हें जितनी तरीफें मिल रही हैं, उतनी ही ट्रोलिंग भी मिल रही है. उर्वशी की इन फोटोज को देखकर कुछ नेटिजेन्स को ऐसा लग रहा है जैसे एक्ट्रेस ने गिफ्ट रैपिंग पेपर की ड्रेस बना ली है तो वहीं कुछ की नजर उनकी ड्रेस की स्लिट पर अटक गई है. आप भी देखिए..

उर्वशी रौटेला

1/5

उर्वशी रौटेला

उर्वशी रौटेला (Urvashi Rauetal) की जिस ‘गिफ्ट रैपिंग पेपर’ वाली ड्रेस की हम बात कर रहे हैं, उसकी एक छोटी-सी झलक आपको इस फोटो में नजर आ रही होगी. बता दें कि उर्वशी की इस ड्रेस और स्टाइल को देखकर लोगों को उर्फी जावेद की याद आ गई है. 

ट्रोल हुईं उर्वशी रौटेला

2/5

ट्रोल हुईं उर्वशी रौटेला

इस ड्रेस को आप और बेहतर तरह से इस फोटो में देख सकते हैं. उर्वशी की इस चमकीली ड्रेस को देखकर कई लोगों ने ऐसा कहा है कि वो देखने में गिफ्ट को रैप करने वाले पेपर की तरह लग रही है. 

उर्वशी रौटेला ने कराई प्लास्टिक सर्जरी?

3/5

उर्वशी रौटेला ने कराई प्लास्टिक सर्जरी?

इन फोटोज और पहले सामने आई दूसरी फोटोज को देखकर कई नेटिजेन्स का ये कहना है कि उर्वशी ने सर्जरी कराई है और उनका चेहरा बहुत फेक और प्लास्टिक लग रहा है!

क्रिकेटर ऋषभ पंत को डेट कर चुकी हैं उर्वशी!

4/5

क्रिकेटर ऋषभ पंत को डेट कर चुकी हैं उर्वशी!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषभ पंत और उर्वशी रौटेला ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया है. हाल ही में अपने ‘मिस्टर आरपी’ वाले बयान की वजह से उरक्षी और ऋषभ के बीच काफी तू-तू-मैं-मैं हुई और एक नई कॉन्ट्रोवर्सी हो गई.

उर्वशी रौटेला की ड्रेस के स्लिट की ऊंचाई ने किया दंग!

5/5

उर्वशी रौटेला की ड्रेस के स्लिट की ऊंचाई ने किया दंग!

उर्वशी रौटेला के फैंस उनके इस लुक की बहुत तरीफ कर रहे हैं और ड्रेस के स्लिट की ऊंचाई देखकर उनके मुंह खुले के खुले रह गए हैं!


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें