शाहिद कपूर और नेहा धूपिया ने सोनम पर कसा तंज, उनके स्टाइल पर किया कमेंट!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ टॉक शो बीएफएफ विद वोग का हिस्सा बने थे. इस शो के दौरान दोनों ने नेहा धूपिया के साथ काफी मस्ती तो की ही लेकिन साथ ही दोनों ने अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़े खुलासे भी कए. एक ओर शाहिद ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में बात की वहीं नेहा भी दोनों से उनकी जिंदगी से जुड़े सवाल करती रहीं. नेहा धूपिया के इस शो में वह सेलेब्स से कुछ राउंड्स में सवाल जवाब करती हैं और हर राउंड में जवाब न देने पर कुछ सजा मिलती है.

इस दौरान  कि ऐसी कौन सी एक्ट्रेस है जो स्क्रिप्ट पढ़ने से ज्यादा अपने कॉस्ट्यूम पर ध्यान देती है. यह सवाल नेहा ने शाहिद से उनके शो के सेगमेंट से इट और स्ट्रिप इट के दौरान पूछा था. इस सेगमेंट में सवाल का जवाब न देने पर स्टार को अपने कपड़े उतारने होते हैं. शाहिद ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘मैंने ऐसी कई हिरोइन के साथ काम किया है जो मेरे हिसाब से स्क्रिप्ट पढ़ने से ज्यादा ध्यान अपने कपड़ों पर देती हैं और मैं खुश हूं कि इंडस्ट्री में अब यह बदल रहा है’.

शाहिद के इस जवाब पर नेहा धूपिया ने कहा, ‘यह मौसम जूते उतारने का है’. नेहा कि इस बात से लगा कि उनका इशारा सोनम कपूर की तरफ ही था. यहां आपको यह बता दें कि शाहिद कपूर ने सोनम कपूर के साथ फिल्म ‘मौसम’ में काम किया है. इस फिल्म का निर्देशन शाहिद के पिता पंकज कपूर द्वारा किया गया था. गौरतलब है कि फिल्म ‘मौसम’ की शूटिंग के वक्त सेट पर सोनम और शाहिद के बीच कोल्ड वॉर छिड़ने की खबरें भी आईं थी. की बात करें तो वह इस वक्त अपनी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण शर्मा कर रहे हैं और शाहिद के साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें