Sunny Deol-Shah Rukh Khan: क्या ‘तारा सिंह’ का हो गया ‘जवान’ के साथ पैचअप? सालों पुराना झगड़ा भूल की दोस्ती!

Sunny Deol and Shah Rukh Khan Friendship: सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाकर रखा हुआ है. लगातार सनी की फिल्म को ऑडियंस से लेकर सेलेब्स तक से प्यार मिल रहा है. इन्हीं सब के बीच गदर 2 के एक्टर सनी देओल ने शाहरुख खान संग पैचअप कंफर्म कर डाला है. हाल ही में सनी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख खान ने गदर 2 देखने से पहले उन्हें फोन किया था.

क्या सनी का शाहरुख से हो गया पैचअप?

सनी देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां उन्होंने शाहरुख खान को लेकर भी बात की है. सनी देओल ने बताया- ‘उसने (शाहरुख  खान) ने ये फिल्म देखी और उससे पहले मुझे फोन किया और बधाई दी. वह बहुत खुश था, उसने मुझे कहा- मैं बहुत खुश हूं, तुम यह डिजर्व करते हो.’ सनी देओल ने बताया, शाहरुख खान से बात करने के बाद उन्होंने ‘थैंक्यू’ कहा था. सनी देओल ने अपने इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान से भी बात की थी और कई मुद्दों पर अलग-अलग बातें भी की थीं. 

शाहरुख खान के साथ झगड़े पर क्या बोले सनी देओल?

सनी देओल ने शाहरुख खान के साथ 30 साल पुराने झगड़े पर बात करते हुए कहा- ‘समय सबकुछ ठीक कर देता है और हम आगे बढ़ गए हैं. और होना भी ऐसा ही चाहिए.’… रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल और शाहरुख खान ने फिल्म डर के बाद कई सालों तक बात नहीं की थी. सनी देओल ने एक पुराने इंटरव्यू में शाहरुख खान संग बात ना करने पर कहा था- ‘यह जानबूझकर नहीं था, यह ऐसा नहीं था कि मैंने बात नहीं की बल्कि मैंने खुद को काट लिया था और वैसे भी मैं ज्यादा सोशल नहीं करता. तो हम कभी मिले नहीं, तो बात करने की बात ही नहीं है.’


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें