अरबाज खान की दुल्हनिया के साथ खूब नाचे अरहान, सलमान ने भी लगाए ठुमके

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने 24 दिसंबर को शादी की. अरबाज और शूरा (Shura Khan) की शादी एक्टर की बहन अर्पिता खान शर्मा के मुंबई वाले घर में हुई, जिसमें सिर्फ करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल हुए. अरबाज खान की दूसरी शादी में उनका बेटा अरहान खान (Arhaan Khan) भी शामिल हुआ. अरहान अपने पापा की शादी में काफी खुश नजर आया और उनके सोशल मीडिया पर फंक्शन एन्ज्वॉय करते हुए कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.

शूरा ने शादी में सब्यसाची का कढ़ाईदार नारंगी ऑर्गेंजा लहंगा पहना था, जबकि अरबाज ने इसी डिजाइनर का फ्लोरल बंदगला पहना हुआ था. वहीं, अरबाज खान के बेटे ने काले रंग का सूट अपने पापा की शादी में पहना हुआ था. केक कटिंग सेरेमनी के दौरान भी अरहान अपने पिता के साथ नजर आए और इसके अलावा शादी में उन्हें डांस करते हुए भी देखा गया.

सलमान खान के साथ अरहान ने किया डांस
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अरहान खान अपने पिता के बड़े भाई सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान खान ने नीले रंग का पठानी सूट पहना हुआ है.अरहान डांस करते हुए काफी खुश लग रहे हैं. इस वीडियो में सलमान और अरहान शूरा के साथ डांस कर रहे हैं. इसके अलावा अरहान ने अपने पिता और उनकी दूसरी पत्नी के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई हैं.

केक कटिंग के दौरान पापा के साथ नजर आए अरहान
इसके अलावा अरहान खान का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें केक काटने के दौरान भी वह अरबाज खान के साथ नजर आ रहे हैं. अरबाज और शूरा जब केक कटिंग कर रहे थे, उस वक्त अरहान खान भी उनके साथ पास में खड़े हुए नजर आए.

शादी में शामिल हुए करीबी लोग
इस समारोह में अरबाज खान के परिवार और इंडस्ट्री के करीबी दोस्तों ने भाग लिया. रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी भी इस शादी में शामिल हुए. रवीना और राशा दुल्हन के करीबी हैं. इनके अलावा फराह खान, साजिद खान और रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा भी अपने बच्चों के साथ मौजूद थे. सिंगर हर्षदीप कौर ने अरबाज खान की शादी में परफॉर्म किया और नए जोड़े के साथ तस्वीरें भी साझा कीं.

अरबाज खान की दूसरी शादी
शूरा खान के साथ अरबाज खान की यह दूसरी शादी है. अरबाज की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से 12 दिसंबर 1998 को हुई थी. वे 2016 में अलग हो गए और 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया था. दोनों का एक बेटा अरहान खान हैं. अरबाज ने मलाइका से तलाक के बाद कुछ साल तक जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट किया था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें