J&K: कुलगाम में आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या की

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के काजीगुंड में बुधवार रात आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने अब्दुल रशीद डार को करीब साढ़े नौ बजे गोली मारी. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

अधिकारियों ने बताया कि अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आतंकवादियों ने डार को निशाना क्यों बनाया. उन्होंने बताया कि पूर्व में डार आतकंवाद विरोधी अभियान से जुड़े थे.

पाकिस्‍तान ने किया संघर्ष विराम का उल्‍लंघन
इस बीच पाकिस्‍तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर बुधवार को फिर से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा, “आज शाम लगभग 5.15 बजे पाकिस्तान ने पुंछ के किरनी और कस्बा सेक्टरों में नियंत्रण रेखा के पास बिना उकसावे के गोलीबारी की और मोर्टार दागे.”

उन्होंने कहा, “भारतीय सेना पर्याप्त जवाबी कार्रवाई कर रही है.”

पाकिस्तान ने पुंछ जिले के सुंदरबनी सेक्टर में मंगलवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था. इस साल की शुरुआत से ही पाकिस्तान ने 2,711 बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है. जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान के संघर्ष विराम उल्लंघन में कम से कम 21 नागरिक मारे जा चुके हैं और 94 घायल हुए हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें