आजादी दिवस पर गृहमंत्री अमित शाह का शुभकामना संदेश, ‘आत्मनिर्भर भारत’ में योगदान की अपील

नई दिल्ली: देश आज अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस (Independence day) मना रहा है. इस मौके पर भारत के गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. अपने ट्विटर एकाउंट से दी गई शुभकामना संदेश में उन्होने लिखा कि स्वतंत्रता दिवस के इस अवसर पर वो उन सभी महान स्वतंत्रता सेनानियों के चरणों में कोटि-कोटि वंदन समर्पित करते हैं, जिन्होंने अपने पराक्रम और बलिदान से देश को आजादी दिलाई. इसी के साथ उन्होने वीरों को भी याद किया, जिन्होंने आजादी के बाद देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा के लिए अपना सर्वस्व अर्पण किया.

दूसरे ट्वीट में गृहमंत्री ने लिखा कि देश के स्वतंत्रता सेनानियों ने आजादी के बाद जिस भारत का सपना देखा था उसे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पूरा कर रहें हैं. उन्होने वंचित वर्ग की मूलभूत सुविधाओं का ध्यान रखा, वहीं भारत को एक मजबूत राष्ट्र बनाया.

गृहमंत्री अमित शाह ने भारतवासियों से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत की मुहिम को पूरा करने के लिए अपील की. और स्वदेशी चीजों का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करने का आग्रह करते हुए. सभी को
स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दीं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें