‘Bigg Boss 14′ के लिए करना पड़ सकता है थोड़ा और इंतजार, मेकर्स ने लिया ये फैसला

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. पिछले सीजन के पॉपुलैरिटी को देखकर ये समझा जा सकता है कि फैंस में शो को लेकर कितना क्रेज है. हाल ही में, शो का टीजर जारी किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया गया. ‘बिग बॉस’ के प्रोमो शूट के लिए कुछ दिनों पहले सलमान खान पनवेल से मुंबई गए थे. इस दौरान उन्हें महबूब स्टूडियो से बाहर निकलते हुए देखा गया था. अब सलमान खान के इस शो को लेकर नई खबर सामने आ रही है.

सूत्रों की मानें तो शो को लगभग एक महीने के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है. खबरों के अनुसार ‘बिग बॉस’ के सेट पर काम शुरू हो गया था. इतना ही नहीं, टेक्निकल टीम भी काम पर जुट गई थी, काफी दिनों से कैमरा रीहरसल भी चल रहा था. बावजूद इसके मेकर्स ने शो को कुछ समय के लिए टालने का फैसला लिया है, हालांकि सलमान खान शो का प्रोमो, टीजर शूट कर चुके हैं, लेकिन अब लगता है कि सलमान खान और ‘बिग बॉस’ के फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है.

खबर थी की ‘बिग बॉस’ के इस नए सीजन को ‘बिग बॉस 14’ की जगह ‘बिग बॉस 2020’ कह कर बुलाया जाएगा. हाल ही में जारी हुए प्रोमो में सलमान घर में झाड़ू-पोंछा लगाते हुए पोज में दिखे थे. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सलमान अपने पनवेल स्थित फॉर्महाउस में थे, जो मुंबई लौटने के बाद लगातार प्रोमो शूट कर रहे थे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें