‘Harami’ Trailer: इमरान हाशमी के खतरनाक लुक ने चौंकाया, यूथ क्राइम पर है फिल्म

नई दिल्ली: एक समय के रोमांटिक हीरो और सीरियल किसर नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इस बार एक नए अंदाज में लोगों के सामने आने वाले हैं. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म ‘हरामी (Harami)’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. रिलीज के पहले ही यह फिल्म इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स तक अपनी छाप छोड़ने जा रही है. वहीं अब इसके ट्रेलर ने भी लोगों का दिल जीत लिया है.

फिल्म हरामी के ट्रेलर की बात करें तो इसमें मुंबई की झुग्गियों में रहने वाले छोटे बच्चों को अपराध की दुनिया में पहुंचाने वाले एक अपराधी की कहानी बताई गई है. यहां इन बच्चों को डरा-धमका कर चोरी और पॉकेटमारी कराई जाती है. इस गिरोह के सरगना के तौर पर नजर आ रहे हैं इमरान हाशमी. यह किरदार काफी दमदार नजर आ रहा है, इमरान ने अपनी एक्टिंग से इस सरगना को एक परफेक्ट रूप दिया है. ये एक ऐसा विलेन है जो अंग्रेजी में बात करता है और बच्चों की छोटी सी गलती भी इससे बर्दाश्त नहीं होती.

आपको बता दें कि इस फिल्म का लेखन और निर्देशन श्याम मदिराजू ने किया है. फिल्म का निर्माण इमरान हाशमी के प्रोडक्शन हाउस ने यूएस बेस्ड प्रोडक्शन हाउस जर्म कलेक्टिव और अन्य प्रोडक्शन हाउस के साथ मिल कर किया है. 21 अक्टूबर को बुसान फिल्म फेस्टिवल में इसका वर्ल्ड प्रिमियर होगा.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें