The White Tiger Trailer: प्रियंका और राजकुमार की फिल्म ने बताया अमीरी-गरीबी का अंतर

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बीते कई सालों में बॉलीवुड में बस गिनी चुनी फिल्मों में नजर आई हैं. बाजीराव के बाद आखिरी बार वह नजर आई थी ‘द स्काई इज पिंक’ में. इसलिए उनके फैंस को बेसब्री से उनकी आगामी हिंदी फिल्म का इंतजार था. जिसका धमाकेदार ट्रेलर आ रिलीज कर दिया गया है. जी हां, मेकर्स ने आज आगामी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ का ट्रेलर रिलीज (The White Tiger Trailer Out) कर दिया है. प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज के साथ ही जमकर तारीफें पा रहा है.

लेकिन ट्रेलर देखने के बाद प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव के साथ एक नया अभिनेता आपका दिल जीत लेगा जिसका नाम है अभिनेता आदर्श गौरव (Adarsh Gourav). दरअसल ट्रेलर में अब तक सामने आई कहानी से जाहिर है कि आदर्श का किरदार भी प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव से जरा भी कम नहीं है. देखिए ट्रेलर…

इस ट्रेलर में एक नौकर की ऐसी कहानी नजर आ रही है जो अपने NRI मालिकों के सेवा में अपनी जिंदगी ही भूल सा जाता है. फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव एक एनआरआई कपल हैं और आदर्श गौरव बने हैं उनके ड्राइवर और सर्वेंट. कहानी में अमीरी और गरीबी का फासला काफी आसानी से देखा जा सकता है.

गौरतलब है कि फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ नाम से 2008 में आई अरविंद अडिगा के नॉवल पर आधारित है. इस नॉवल ने 40वां बुकर प्राइज जीता था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें