जल्द आ रही Omung Kumar की नई फिल्म, Mary Kom ने शेयर किया शानदार पोस्टर

नई दिल्ली: बॉक्सिंग चैंपियन एमसी मैरी कॉम (Mary Kom) ने ओमंग कुमार की अगली फिल्म की घोषणा करने के लिए बुधवार को ट्विटर का सहारा लिया. ओमंग कुमार (Omung Kumar) की नई फिल्म का नाम ‘जनहित में जारी’ है. फिल्म मार्च 2021 तक पर्दे पर आने के लिए तैयार है. मैरी कॉम ने फिल्म के पोस्टर को शेयर किया और बताया कि यह बहुत दिलचस्प कॉन्सेप्ट है.

दिलचस्प है कॉन्सेप्ट
फिल्म के पोस्टर को ट्वीट करते हुए मैरी कॉम (Mary Kom) ने लिखा, ‘एक वुमनिया सब पे भारी .. ये सोचना है. हैशटैग जनहित में जारी. मैं इस फिल्म का इंतजार कर रही हूं, इसमें बहुत दिलचस्प कॉन्सेप्ट है.’ बॉक्सिंग चैंपियन के पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए डायरेक्टर ने कहा, ‘मैरी को बहुत बहुत धन्यवाद.’ आप नीचे पोस्ट देख सकते हैं.

मैरी कॉम को मिले थे 5 अवार्ड
याद दिला दें कि बॉक्सिंग चैंपियन एमसी मैरी कॉम (Mary Kom) के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मैरी कॉम’ में प्रियंका चोपड़ा ने अभिनय किया था. रेनॉल्ट स्टार गिल्ड पुरस्कार (Renault Star Guild Award) (2015) समारोह में ‘मैरी कॉम’ फिल्म ने 5 पुरस्कार जीते थे. प्रियंका ने इस जीत को अपने दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा को समर्पित किया था.

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री बनी थीं प्रियंका
‘मैरी कॉम’ (Mary Kom) के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतने वाली प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा था, ‘स्टार गिल्ड अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए आपका शुक्रिया. ‘मैरी कॉम’ के लिए मिला पुरस्कार मेरे पिता को समर्पित है. मेरा ध्यान रखने के लिए आपका शुक्रिया.

2004 में रिलीज हुई थी ‘मैरी कॉम’
ओमंग कुमार (Omung Kumar) निर्देशित ‘मैरी कॉम’ साल 2004 में पांच सितंबर को रिलीज हुई थी. प्रियंका ने इसे अपनी अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म बताया था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें