IND VS AUS: Aakash Chopra का Prediction, Cheteshwar Pujara जड़ेंगे शतक; Virat Kohli भी लगाएंगे गेंदबाजों की क्लास

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच चल रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने शानदार बल्लेबाजी की. जहां मैच के शुरुआत में भारतीय गेंदबाजों का दबदबा दिखाई दे रहा था. वहीं लंच के बाद इंग्लैंड के जो रूट और सिबली ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम को मजबूत स्थित में पहुंचाया.

पहले दिन रूट का कमाल
चेन्नई टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड ने 3 विकेट पर 263 रनों का स्कोर बनाया. जो रूट (Joe Root) ने भारतीय गेंदबाजों की लाइन और लेंथ बिगाड़ दी. उन्होंने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 164 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. रूट के करियर का ये 20वां टेस्ट शतक है. वहीं डोम सिब्ली ने 87 रनों की पारी खेली. चेन्नई की पिच पर जसप्रीत बुमराह, आर अश्विन जैसे गेंदबाज भी कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ सके.

आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी

चेन्नई टेस्ट मैच में पिच की हालत देकर कमेंट्री करते हुए आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कई भविष्यवाणियां की हैं. आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भविष्यवाणी की है.

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा, ‘मुझे लगता है कि भारत की ओपनिंग साझेदारी 50 रनों से ज्यादा होगी. शुभमन गिल और रोहित शर्मा अच्छी बल्लेबाजी करेंगे. लग भी रहा है कि ऐसा बनाने भी पड़ेंगे, टीम इंडिया को नींव की जरूरत है’.

IND vs ENG 1st Test Day 2 LIVE

उन्होंने कहा, ‘विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा दोनों पहली पारी में 50 से ज्यादा रन बनाएंगे’.

अगली भविष्यवाणी करते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि बेन स्टोक्स और चेतेश्वर पुजारा शतक लगाएंगे. दोनों में से कोई एक जरूर शतक लगाएगा. वैसे अगर बेन स्टोक्स ने शतक लगा दिया तो फिर टीम इंडिया को पुजारा से शतक की जरूरत और ज्यादा होगी’.

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आगे भविष्यवाणी करते हुए कहा, ‘ऑफ स्पिनर डोम बेस पहली पारी में पांच से ज्यादा विकेट चटकाएंगे. बता दें कि श्रीलंका दौरे पर डोम बेस ने हाल ही में जबरदस्त करते हुए 12 विकेट हासिल किए थे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें