Watch: Gadar 2 में तारा सिंह का हैंडपंप वाला सीन देखकर Kartik Aaryan के खड़े हुए रोंगटे, देखकर करने लगे ऐसी हरकत

Kartik Aaryan Gadar 2 Video: सनी देओल की ‘गदर 2’ (Gadar 2)  ने सितारों को भी उनका जबरा फैन बना दिया है. कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो तारा सिंह को देखकर अपनी फीलिंग को कंट्रोल नहीं कर पाए और जमकर हूटिंग करते हुए नजर आए. कार्तिक आर्यन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि सनी का ये हैंडपंप वाला सीन तो अल्टीमेट है. 

तारा सिंह के मुरीद हुए कार्तिक

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में तारा सिंह हैंडपंप को देखते हैं और पाकिस्तान में उन्हें मारने के पीछे पड़े लोगों को देखते हैं. इसके बाद वो गुस्से में ऐसा चिल्लाते हैं कि उनकी आवाज से पाकिस्तान थर्रा जाता है. सनी के इस गुस्से वाले वीडियो को एक्टर ने जैसे ही शेयर किया वो वायरल हो गया.

थियेटर पहुंचे कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन के सिर पर ‘गदर 2’ का क्रेज इस कदर सवार हुआ कि वो थियेटर फिल्म देखने पहुंच गए. जहां पर एक्टर ने सनी का हैंडपंप वाला वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ये आइकॉनिक सीन….मैं सनी देओल का फैन हूं तभी इस सीन को देखकर चिल्लाने लगा.

सलमान खान भी कर चुके तारीफ
‘गदर 2’ फिल्म की धांसू कमाई रिलीज के पहले दिन से लगातार जारी है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस हिलाकर रख दिया. फिल्म के बढ़ते कलेक्शन को देखकर हाल ही में सनी देओल की ‘गदर 2’ की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की थी. सलमान खान ने ‘गदर 2’ का पोस्टर शेयर करके लिखा था- ‘ढाई किलो का हाथ 40 करोड़ के बराबर.’ दबंग खान से तारीफ सुनकर सनी देओल ने भी रिएक्ट करते हुए हार्ट वाला आइकन शेयर किया था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें