राहुल वैद्य को मिल रही हैं जान से मारने की धमकी

मुंबई. ‘बिग बॉस 14’ के रनरअप रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) बहुत पॉपुलर सिंगर भी हैं. नवरात्रि की  शुरूआत में उनका एक नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग ‘गरबे की रात’ (Garbe Ki Raat) रिलीज हुआ था. इस गाने में उन्होंने गुजरात में पूजे जाने वाली ‘श्री मोगल मां’ का जिक्र किया है. गाने में देवी मां का इस्तेमाल उनके कुछ भक्तों को उचित नहीं लगा. इसके बाद उन्होंने इस गाने के साथ-साथ राहुल वैद्य का विरोध करना शुरू कर दिया है. राहुल को बहुत सारे मैसेज और धमकी भरे कॉल आ रहे हैं, जिसमें लोग उनसे देवी मां का नाम हटाने के लिए कह रहे हैं. जबकि कुछ लोग अलग-अलग म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर इस गाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं.

राहुल वैद्य के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा,”हां यह सच है कि ये मैसेज और कॉल की संख्या कल रात से बढ़ गए हैं, मैसेज में लोग राहुल वैद्य को जान से मारने, पीटने और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने आदि के बारे में बोल रहे हैं. हमने देवी मां का जिक्र सम्मान के साथ किया था और इसका मतलब किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. हालांकि, इस तथ्य को समझते हुए कि लोगों के एक खास वर्ग को गाने में देवी मां का नाम अच्छा नहीं लगा है, हम इसका सम्मान करते हैं और अपने स्तर पर, इसे ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं.”

प्रवक्ता ने आगे कहा,” हम हर किसी से आग्रह करते हैं कि हमें कुछ दिनों का वक्त दें क्योंकि जिन प्लेटफॉर्म पर हमने सॉन्ग जारी किया है, उसमें सुधार को एडजस्ट करने में कम से कम कुछ दिन लगेंगे. हम सभी की भावनाओं का सम्मान करते हैं. जिन्होंने अपनी चिंता जताई है, उनके लिए हम इसे सुधारने की दिशा में पूरी लगन से काम कर रहे हैं.”


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें