Jacqueline Fernandez का नया ठिकाना बना Priyanka Chopra का पुराना घर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: एक आलीशान घर खरीदने का सपना सभी का होता है, फिर अगर वह घर मुंबई में हो तो उसकी कीमत सोचकर ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने यह सपना पूरा कर लिया है, उन्होंने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का पुराना घर खरीद लिया है. खबर है कि इसके लिए जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने काफी बड़ी रकम खर्च की है.

इसी घर में थी शादी के समय प्रियंका चोपड़ा
यह वही घर है जो साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी के समय उनका आशियाना था. वहीं अब हॉलीवुड स्टार बन चुकीं देसीगर्ल ने इस घर को जैकलीन को बेच दिया है. इसके पहले जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बांद्रा इलाके में किराए पर रहती थी. खबरों की मानें तो जैकलिन फर्नांडिस जो घर खरीदा है, वही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी के समय मुंबई में उनके परिवार के पास था. इस बिल्डिंग का नाम कर्मयोग है और इसकी कीमत तकरीबन 7 करोड़ रुपए है.

जुहू में है आलिशान आशियाना

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने जुहू में एक घर खरीदा है. इसका बड़ा सा लिविंग एरिया और एक काफी स्पेसफुल बालकनी भी है. बताया जा रहा है कि लंबे समय से बांद्रा में रहने वालीं जैकलिन फर्नांडीज को तबरीबन बीते दो साल से घर की तलाश थी. अब इस खबर के बाद उनके फैंस को खुशी होगी कि उन्होंने आखिरकार एक घर पसंद कर लिया है. क्योंकि अब तक जैकलिन बार बार किराए के घर शिफ्ट करती रहती थीं.

कहां बिजी हैं जैकलीन
वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को अंतिम बार शिरीष कुंद्रा की वेब सीरीज ‘मिसेस सीरियल किलर’ में देखा गया था. इसमें मनोज वाजपेयी भी नजर आए थे. आने वाले समय में जैकलिन फर्नांडिस को तीन फिल्मों में देखा जाएगा. वह जल्द ही फिल्म ‘बच्चन पांडे’, ‘भूत पुलिस’ और ‘सर्कस’ में नजर आएंगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें