पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि आज, 25 करोड़ के लिए मध्य प्रदेश BJP शुरू करेगी अभियान

भोपालः भारतीय जनसंघ के संस्थापक सदस्य पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि 11 फरवरी को मध्य प्रदेश भाजपा समर्पण दिवस के रूप में मना रही है. इस मौके पर पूरे प्रदेश में संगठनात्मक जिला केन्द्रों के प्रत्येक बूथ पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की स्मृति में कार्यक्रम आयोजित होंगे. इसके साथ ही भाजपा गुरुवार को आजीवन सहयोग निधि के संग्रहण का अभियान भी चलाएगी.

आजीवन सहयोग निधि के तहत पार्टी ने 25 करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य तय किया है. पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि 11 फरवरी से 28 फरवरी तक समर्पण अभियान चलाया जाएगा. इसके लिए हर जिले को लक्ष्य दिया गया है. पिछले साल कोरोना के कारण निधि संग्रहण में पार्टी पिछड़ गई थी और 8.5 करोड़ रुपये ही एकत्रित कर पाई थी. अब मध्य प्रदेश भाजपा ने अपने हर कार्यकर्ता और विचारधारा से जुड़े लोगों से आजीवन सहयोग निधि लेने का लक्ष्य रखा है.

तय कार्यक्रम के मुताबिक 11 फरवरी को भोपाल में सुबह 9ः30 बजे भोपाल पार्टी कार्यालय व लालघाटी स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा स्थल पर मुख्यमंत्री शिवराज चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत अन्य नेतागण एवं कार्यकर्ता माल्यार्पण करेंगे. प्रदेश के सभी संगठनात्मक जिलों में बूथ स्तर पर उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर केंद्रित कार्यक्रम होंगे. साथ ही केन्द्र एवं राज्य सरकार के गरीब कल्याण कार्यक्रमों एवं उपलब्धियों पर चर्चा होगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें