Khesari Lal Yadav के नए पार्टी सॉन्ग ‘COLGATE’ ने उड़ाया गर्दा, 4 दिन में मिले इतने लाख व्यूज

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों लगातार बड़े बजट की फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन इस व्यस्तता के बीच उन्होंने एक धमाका कर दिया है. उनका एक गाना ‘कोलगेट’ (Colgate) अब उनके फैंस को थिरकने पर मजबूर कर रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) डांस फ्लोर हिला रहे हैं.

4 दिन में मिले 44 लाख व्यूज
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया पार्टी सॉन्ग ‘कोलगेट’ (Colgate) ने इन दिनों यू-ट्यूब पर तहलका मचा रखा है. इस गाने को रिलीज हुए अभी 4 दिन ही हुए हैं. यह गाना 8 अप्रैल की शाम को रिलीज किया गया था. लेकिन इतने कम दिनों में इसे गाने को 44 लाख बार देखा जा चुका है. ये गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि यह अब यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में अपनी जगह बना चुका है. देखिए ये सॉन्ग…

कैसा है गाने का वीडियो
इस वीडियो की बात करें तो यह खेसारी के पुराने गानों की तुलना में काफी अलग है. इसमें हाउस पार्टी का सीन क्रिएट किया गया है. खेसारी भी पार्टी ड्रेस में काफी कूल लग रहे हैं और उनका डांस भी लोगों को गोविंदा की याद दिला रहा है.

कनिष्का नेगी ने दिया खेसारी का साथ
इस गाने में खेसारी लाल यादव की आवाज के साथ गायिका कनिष्का नेगी ने भी अपनी आवाज दी है. इसके साथ ही उन्होंने इस गाने में जमकर डांस भी किया है.

इसे भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने वर्कआउट करते हुए गाया Katrina का गाना, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें