Sugandha Mishra और Sanket Bhosale ने अपनी शादी में किया धांसू डांस

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की फेमस होस्ट, कॉमेडियन और ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) फेम सिंगर सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) इन दिनों अपनी हाल ही में हुई शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने मशहूर कॉमेडियन डॉक्टर संकेत भोसले (Dr Sanket Bhosale) को अपना हमसफर बनाया है. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लॉकडाउन के बीच इस कपल ने 26 अप्रैल के दिन शादी रचाई थी. अब दोनों की शादी का एक अनदेखा वीडियो सामने आया है. जिसमें सुगंधा का डांस उनके फैंस का दिल जीत रहा है.

जमकर नाचे संकेत और सुगंधा
लॉकडाउन होने के कारण इस शादी में केवल घर के खास सदस्य ही मौजूद रहे. रिपोर्ट्स की मानें तो सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने पंजाब के जालंधर में शादी की है. सुगंधा और संकेत ने अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो अब धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू किया है. जिसमें एक वीडियो ऐसा भी सामने आया है जिसमें संकेत और सुगंधा दोनों ही जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दूल्हा दुल्हन का ये भांगड़ा फैंस को काफी पसंद आ रहा है. देखिए ये वीडियो…

हल्दी सेरेमनी में प्यारी दिख रहीं हैं सुगंधा

बता दें कि इस वीडियो को सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें हल्दी सेरेमनी के कुछ पल नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सुगंधा पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं तो वहीं संकेत व्हाइट कुर्ते में. सुगंधा की शादी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

ऐसी थी दुल्हन की मेहंदी
इसके अलावा सुगंधा ने मेहंदी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो काफी प्यारी सी दुल्हनियां लग रही हैं. उन्होंने मेहंदी के हाथों को दिखाते हुए कई पोज दिए हैं. उनके मेहंदी की डिजाइन भी शानदार था.

ऐसी है प्रेम कहानी
गौरतलब है कि सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) की पहली मुलाकात ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर ही हुई थी. जिसमें सुगंधा विद्यावति के रोल में तो संकेत अक्सर संजय दत्त की मिमिक्री करते हुए नजर आते हैं. दोनों कब को-एक्टर से दोस्त बने और कब ये दोस्ती प्यार में बदल गई किसी को कानों कान खबर नहीं हुई. अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें