‘Bigg Boss’ फेम Arshi Khan को नहीं मिल रहा दूल्हा, Salman Khan से कर दी ऐसी अपील

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) से मशहूर हुईं एक्ट्रेस अर्शी खान (Arshi Khan) ने रिएलिटी शो ‘स्वयंवर’ (Swayamvar) के साथ टेलीविजन में फिर से अपनी वापसी की हैं. वह चाहती हैं कि बिग बॉस के मेजबान सलमान खान (Salman Khan) सही जीवनसाथी चुनने में उनकी मदद करें.

सलमान को बताया इसलिए खास
अर्शी खान (Arshi Khan) ने बताया, ‘मुझे लगता है कि सलमान साहब को शो में दूल्हा ढूंढने में मेरी मदद करनी चाहिए. वह इकलौते ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने आगे बढ़ने और सफल होने में मेरी मदद की है. उन्होंने मुझे ‘बिग बॉस’ में जीवन भर का सबक दिया है.’

स्वयंवर में तय होगा दूल्हा

शो के फॉर्मेट के मुताबिक, इसमें अर्शी खान (Arshi Khan) खुद यह तय करेंगी कि उनके किसके साथ जिंदगी में आगे बढ़ना है यानि कि किसे अपने जीवनसाथी के रूप में चुनना है.

इन शोज में आईं नजर
‘विष’ और ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ जैसे टेलीविजन शोज में नजर आ चुकीं अर्शी खान (Arshi Khan) का कहना है कि ‘स्वयंवर’ के बाद उनका प्लान ओटीटी के और अधिक प्रोजेक्ट्स में शामिल होना है.

OTT के हैं कई ऑफर्स
अर्शी खान (Arshi Khan) कहती हैं, ‘ओटीटी स्क्रीन के लिए मेरे पास फिलहाल कई सारे ऑफर हैं, लेकिन मैं इन्हें कर नहीं पा रही हूं क्योंकि अपने ‘स्वयंवर’ की शूटिंग में अभी व्यस्त हूं. लेकिन यह खत्म कर लेने के बाद मैं एक्टिंग में दोबारा अपनी वापसी करूंगी और कई सारे ओटीटी प्रोजेक्ट्स साइन करूंगी.’


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें