Stock Market Prediction: आज Vedanta और Tata Steel समेत इन शेयरों पर रखें नजर, रह सकती है अच्छी तेजी

सेंसेक्स (BSE Sensex) सोमवार को 77 अंक की बढ़त के साथ रिकॉर्ड 60,136 अंक पर बंद हुआ। निफ्टी (NSE Nifty) 50.75 अंक यानी 0.28 प्रतिशत की तेजी के साथ 17,945.95 अंक पर बंद हुआ।

मुंबई
Stock Market News: सोमवार के कारोबार में नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी (NSE Nifty) पहली बार 18000 पॉइंट्स के मार्क को पार कर गया लेकिन बाद में यह 17,945.95 अंक पर बंद हुआ। Chartviewindia.in के मजहर मोहम्मद का काहना है कि नियम टर्म वीकनेस को रोकने के लिए निफ्टी का 17,839 के पार सस्टेन करना जरूरी है। निफ्टी के 17,839 के अधिक के स्तर पर सस्टेन करने से इंडेक्स को आगे 18,100-200 की ओर बढ़ने के लिए पुश मिल सकता है।

आज किन शेयरों में रह सकती है तेजी और किनमें गिरावट
मंगलवार को Exide Industries, Vedanta, Tata Steel, Sical Logistics और Bharat Forge के शेयरों में तेजी रह सकती है। दूसरी ओर GAIL India, हिमाद्री स्पेशिएलिटी, फोर्टिस हेल्थ, Oil India, थिरूमलाई केमिकल्स, कन्साई नेरोलैक, डॉ. रेड्डीज और Allcargo Logistics के शेयरों में गिरावट दिख सकती है।

लिवाली और बिकवाली को लेकर क्या संकेत
आज IEX, SCI, KIOCL, GMR Infra, Tata Motors, Route Mobile और Tata Power के शेयरों में तगड़ी लिवाली हो सकती है क्योंकि इनके शेयर पिछले सेशन में 52 सप्ताह के उच्च स्तर पर पहुंच गए थे। दूसरी ओर Jiya Eco Products, Jainam Ferro Alloys और Coastal Corp के शेयरों में बिकवाली का दबाव रह सकता है क्योंकि इनके शेयर पिछले सेशन में 52 सप्ताह के निचले स्तर पर आ गए थे।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें