एक्टिंग करियर: जय भानुशाली से करण कुंद्रा तक, टीवी के हिट एक्टर्स जो बॉलीवुड में हुए सुपरफ्लॉप

फिल्मों में काम करना हर एक्टर का सपना होता है। खासतौर से टीवी के एक्टर्स, टीवी कि दुनिया से निकलकर बॉलीवुड में अपने पैर जमाना चाहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत, मृणाल ठाकुर, यामी गौतम, प्राची देसाई, मोनी रॉय जैसे कई टीवी एक्टर्स बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान हासिल कर चुके हैं। लेकिन कई एक्टर्स ऐसे भी हैं जो टीवी का बड़ा नाम होने के बावजूद भी फिल्मों में कुछ कमाल नहीं कर पाए। टीवी सीरियल्स में सबके चहेते ये सितारे बड़े अरमानों के साथ फिल्मों में गए थे, लेकिन उनके हाथ कुछ खास कामयाबी नहीं मिल पाई। इन एक्टर्स को दर्शकों से टीवी पर तो प्यार मिला, लेकिन जब बात फिल्मों की आई तो उनकी एक्टिंग किसी को भी रास नहीं आई। चलिए आज जानते हैं उन एक्टर्स के बारे में, जो छोटे पर्टे पर रहे हिट तो बड़े पर्दे साबित हुए सुपर फ्लॉप।

जय भानुशाली
टीवी के कई शोज करने साथ ही जय भानुशाली आज इंडस्ट्री के फेमस एंकर भी बन चुके हैं। बॉलीवुड में उन्होंने हेट स्टोरी 2 से सुरवीन चांवला के साथ डेब्यू किया था। फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई। जिसके बाद जय ने टीवी पर फिर से वापसी कर ली।

करण कुंद्रा
बिग बॉस के घर में इन दिनों करण सुर्खियों में है। करण एकता कपूर के शो कितनी मोहब्बत है से घर घर में फेमस हुए थे। इसके बाद उन्होंने कई शोज को होस्ट किया। साल 2011 में करण ने प्योर पंजाबी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म कब आई और गई किसी को पता नहीं चला। इसके बाद करण हॉरर स्टोरी जैसी कई फिल्मों में नजर आए लोकिन लोगों को वह फिल्मों में पसंद नहीं आए।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें