पंड्या की फिटनेस बनी टीम इंडिया के लिए बड़ी मुसीबत

नई दिल्ली: T20 world Cup 2021 जल्द ही शुरु होने वाला है. 17 अक्टूबर 2021 से T20 world Cup शुरू होने वाला है. ऐसे में भारत के एक बेहतरीन खिलाड़ी की फिटनेस पर उठे सवाल ने T20 world Cup से पहले टीम इंडिया को परेशान कर दिया है. BCCI की मेडिकल टीम ने दो दिन पहले मुंबई इंडियंस से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की फिटनेस रिपोर्ट ली थी. BCCI की तरफ से बताया गया है कि हार्दिक पांड्या T20 world Cup में गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं हैं.

गेदबादी नहीं कर पाएंगे पांड्या
BCCI के एक ओहदेदार के मुताबिक हार्दिक पांड्या गेंदबाजी नहीं कर सकते हैं. वो T20 world Cup में बतौर बल्लेबाज खेलेंगे. टूर्नामेंट के दौराान अगर वो पूरी तरह फिट हो जाते हैं तो गेंदबाजी कर सकते हैं, लेकिन फिलहाल उनका गेंदबाजी करना मुमकिन नहीं.

बेहतरीन गेंदबाजी की वजह से चुने गए पांड्या
बताया जाता है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी पीठ के नीचे के हिस्से में लगी चोट से उबर चुके हैं, लेकिन मैदान पर उन्हें अपनी फिटनेस को साबित करना है. भारतीय टीम के चयनकर्ताओं को मालूम था कि हार्दिक को गेंदबाजी करने में दिक्कत पेश आ सकती है, फिर भी उन्होंने हार्दिक को T20 world Cup के लिए चुना. इसकी बड़ी वजह यह है कि हार्दिक अकेले ही मैच की बाजी पलटने का दम रखते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें