Avneet Kaur: 21 साल की इस हसीना ने कैमरे के सामने बदले कपड़े, बढ़ते खर्चों के लिए क्या ऐसे कर रही हैं कमाई?

Avneet Kaur New Video Viral: टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) लंबे समय से सिर्फ अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स और बोल्ड वीडियो और फोटोज के कारण पॉपुलर हैं. अवनीत कौर (Avneet Kaur Video) ने लंबे समय से किसी टीवी शो, सीरियल, वेब सीरीज या किसी फिल्म में काम नहीं किया है लेकिन फिर भी वह एक लैविश लाइफस्टाइल जी रही हैं, आखिर कैसे? इसका एक ही जवाब है, सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड अंदाज दिखाकर वह लंबे समय से कमाई कर रही हैं. ऐसे में अवनीत कौर (Avneet Kaur Instagram) के लिए बोल्ड लुक कोई फैशन नहीं बल्कि लाइमलाइट पाने का तरीका है.

अवनीत कौर ने फिर दिखाया अपना हुस्न

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने एक बार से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरने के लिए कैमरे के सामने अपना हुस्न दिखा दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में अवनीत (Avneet Kaur New Video) पहले बिखरे बालों के साथ सिंपल-सी पिंक ड्रेस में नजर आती हैं. फिर पलक झपकते ही अवनीत कौर का अंदाज बदल जाता है. अवनीत कौर (Avneet Kaur Bold Video) फिर वीडियो में पर्पल रंग की टाइट डीप नेक ड्रेस अपना हुस्न दिखाती नजर आती हैं.

अवनीत की पोस्ट पर होती है जमकर कमेंटबाजी

अवनीत कौर (Avneet Kaur Movies) ने बहुत ही कम उम्र में सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग बना ली है. अवनीत कौर की लेटेस्ट वीडियो पर जमकर नेटीजन्स ने कमेंटबाजी की है. एक यूजर ने लिखा- ‘आपको हम साड़ी में देखते थे…देखते-देखते कपड़े छोटे होते गए.’ वहीं अवनीत को चाहने वाले उनकी तारीफों में पुल बांधते थक नहीं रहे हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें