सलमान खान ने चिंटू को लगाई फटकार, वीकेंड का वार पर इस कंटेस्टेंट का शो से हुआ पत्ता साफ!

बिग बॉस सीजन 17 के फिनाले में एक महीना भी पूरा नहीं बचा है. ऐसे में मोस्ट कंट्रोवर्शियल रिएलिटी शो में हर दिन नया बवाल देखने को मिल रहा है. बिग बॉस 17 वीकेंड का वार एपिसोड में अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और समर्थ जुरैल का थप्पड़ वाला कांड ही छाया रहा. जहां सलमान खान ने पहले समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय की क्लास लगाई फिर सभी कंटेस्टेंट्स को फटकारा. सलमान खान ने समर्थ को लताड़ते हुए कहा कि यह अभिषेक को फाइनल से बाहर करने का प्लान्ड एक्ट था. 

अभिषेक-समर्थ के थप्पड़ कांड पर सलमान ने की बात 

बिग बॉस 17 वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) कहते हैं जो भी अभिषेक ने किया वह सौ फीसदी गलत था. लेकिन उसे ऐसा करने पर जिसने मजबूर किया वह भी गलत था. उसके मुंह में टिशू डालना, उसे बाप का मेंटल बेटा कहना…और आप सभी यह देखते रहे किसी ने समर्थ को रोका नहीं? किसी ने नहीं कहा, समर्थ तुम क्या कर रहे हो. फिर सलमान खान ने सीधा समर्थ को अपने निशाने पर लेते हुए कहा- तुम चाहते थे ना वह तुम्हें थप्पड़ मारे तो यह प्लान्ड था? सलमान की इस बात के जवाब में समर्थ कहते हैं वह उसके ट्रिगर प्वाइंट जानता था कि वह मेंटली स्ट्रांग नहीं है.  

ईशा मालवीय की भी सलमान ने लगाई क्लास!

समर्थ (Samarth Bigg Boss 17) को फटकार लगाने के बाद सलमान खान, ईशा (Isha Malviya) की तरफ बढ़ते हैं. सलमान, ईशा से पूछते हैं कि अगर वह अभिषेक की जगह होती हैं और समर्थ उसी तरह से कर रहे होते तो वह क्या करतीं. सलमान के सवाल पर ईशा तपाक से कहती हैं  वह समर्थ को थप्पड़ मार देतीं. अभिषेक और समर्थ के थप्पड़ कांड पर सभी घरवालों की सलमान क्लास लेते हैं. 

इस कंटेस्टेंट पर गिरेगी एलिमिनेशन की गाज!

वीकेंड का वार के अपकमिंग एपिसोड में समर्थ का मुद्दा खत्म होने के बाद एक कंटेस्टेंट को वोटों के आधार पर सलमान खान बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं. इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क में 6 लोगों का नाम था- अरुण माशेट्टी, आयशा खान, आउरा, मुनव्वर फारुकी, समर्थ जुरैली और अभिषेक कुमार. वहीं बिग बॉस के अपडेट्स देने वाले फैन पेज द खबरी के मुताबिक, इस हफ्ते वोटों के आधार पर आउरा एलिमिनेट हो गए हैं. हालांकि मेकर्स की तरफ से आउरा के एलिमिनेशन पर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें