Janhvi Kapoor: जाह्नवी ने दी एक के बाद एक फिल्म फ्लॉप, मगर फीस चाहती हैं एकदम टॉप

Janhvi Kapoor Fees: 2018 से लेकर 2022 तक जाह्नवी कपूर ने चार साल के करियर में सिर्फ एक हिट फिल्म दी. कोरोना में उनकी तीन फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुईं, जिनका औसत रेस्पॉन्स आया. जबकि उनकी पिछली दो थियेटर रिलीज रूही और हाल में आई मलयालम फिल्म की रीमेक मिली बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. बॉलीवुड का पिछले साल बुरा हाल रहा और ऐसे में जाह्नवी ने करियर बचाने के लिए साउथ का रास्ता पकड़ा. मगर अब वहां से चौंकाने वाली खबर आ रही है. तेलुगु में जाह्नवी ने अभी एक फिल्म तक नहीं की है और वहां ऑफर लेकर रहे मेकर्स से मोटी फीस की डिमांड कर रही हैं. इस बात से साउथ के प्रोड्यूसर हैरान हैं.

रश्मिका के बराबर फीस
साउथ के मीडिया में आई खबरों की मानें तो जूनियर एनटीआर के अपोजिट फिल्म साइन करने वाली जाह्नवी अपने पास आ रहे ऑफर्स पर पांच करोड़ रुपये की फीस की डिमांड कर रही हैं. जबकि इन दिनों तेलुगु में सबसे महंगी कही जाने वाली रश्मिका मंदाना को पुष्पा के देश भर में ब्लॉकबस्टर होने के बाद यह फीस मिल रही है. मीडिया में आई खबरों के अनुसार बॉलीवुड में दो से तीन करोड़ रुपये फीस लेने वाली जाह्नवी साउथ में मेकर्स से कह रही हैं कि यहां हीरोइनों को जो सबसे ज्यादा फीस मिल रही है, वही मेरी फीस है. इस हिसाब से कहा जा रहा है कि रश्मिका की फीस के बराबर उनकी डिमांड पांच करोड़ की है. उल्लेखनीय है कि रश्मिका की फीस पुष्पा के पहले एक करोड़ रुपये थी.

इस एक्ट्रेस की भी यही डिमांड
इन दिनों तेलुगु में रश्मिका के अलावा एक और एक्ट्रेस जो पांच करोड़ रुपये फीस की डिमांड कर रही है, वह हैं मृणाल ठाकुर. असल में पिछले साल मृणाल की सीता रामम वहां जबर्दस्त हिट रही और उनके पास एक के बाद एक ऑफर्स आने लगे. ऐसे में मृणाल ने अपनी फीस बढ़ा कर पांच करोड़ कर दी. ऐसे में निर्माता दूर छिटक गए और अभी वह एक ही फिल्म अभी साइन कर पाई हैं. वैसे मृणाल की पिछले साल बॉलीवुड में जर्सी फ्लॉप रही थी. फिल्म में वह शाहिद कपूर के साथ थीं. इस बीच जाह्नवी कपूर की फीस की डिमांड साउथ में चर्चा में है. बॉलीवुड में नाकाम फिल्मों के बीच श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने कहा था कि वह अपनी मां की तरह साउथ की फिल्मों में काम करना चाहती हैं. इसके बाद उनके पास तेलुगु फिल्मों के ऑफर आने लगे. मगर फीस बड़ा मुद्दा गई है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें