जब इस एक्ट्रेस से ऑडिशन के बहाने हुई थी छेड़छाड़ की कोशिश, कहा-उसने मेरे ड्रिंक में नशीली दवा मिलाई और ढाई घंटे तक…

Rashami Desai Life Facts: टेलीविजन एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है. उन्हें टीवी शो उतरन में टप्पू यानी तपस्या के किरदार से जबरदस्त सक्सेस मिली थी. इस सीरियल ने रश्मि का सितारा बुलंदियों पर पहुंचा दिया था लेकिन इससे पहले रश्मि ने सक्सेस के लिए कई पापड़ बेले थे. उन्हें सक्सेस के लिए कई सालों तक लंबा संघर्ष करना पड़ा. करियर के शुरुआती दौर में रश्मि कास्टिंग काउच की भी शिकार हुई थीं और ये बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताई थी.

ऑडिशन के बहाने हुई बदसलूकी

रश्मि ने कहा था-जब मैं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में नई थी तो लोगों ने मुझसे कहा था कि यहां कास्टिंग काउच के बिना कोई काम नहीं मिलता है. एक दिन मुझे एक शख्स ने फोन कॉल करके ऑडिशन पर बुलाया. मैं ऑडिशन देने भी गई लेकिन वहां मैं अकेली थी. उस शख्स ने मुझे एक ड्रिंक दिया जिसमें कोई नशीला पदार्थ मिलाकर छेड़छाड़ की कोशिश की. मैं समझ गई और ढाई घंटे की मशक्कत के बाद मैं जैसे-तैसे वहां से जान बचाकर निकली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगले दिन रश्मि की मां ने उस शख्स को पकड़ा और फिर जमकर पिटाई लगाई थी.

टूट चुकी है शादी
रश्मि परी हूं मैं’, ‘मीत मिला दे’, ‘श्श्श…फिर कोई है’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘महासंग्राम’, ‘जरा नचके दिखा’, ‘क्राइम पेट्रोल’, बिग बॉस 14 जैसे टीवी और रियलटी शो में नजर आ चुकी हैं. करियर में सफलता न मिलने के दौरान उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया था जिनमें उन्होंने कई बोल्ड सीन्स भी दिए थे.उनकी कुछ चर्चित भोजपुरी फिल्मों में गजब भइल रामा, कब होए गौना हमार,नदिया के तीर, गब्बर सिंह, दूल्हा बाबू, बंधन टूटे न और पप्पू के प्यार हो गईल जैसी फिल्में हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो रश्मि ने 2012 में टीवी एक्टर नंदीश संधू से लव मैरिज की थी लेकिन ये शादी चंद सालों में ही टूट गई और फिर दोनों ने तलाक ले लिया.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें